Top
राष्ट्रीय

मुंबई की अगली अर्णब गोस्वामी बनने को तैयार 'ड्रामा क्वीन', 3 समन के बाद भी नहीं पहुंची थाना

Janjwar Desk
19 Nov 2020 8:41 AM GMT
मुंबई की अगली अर्णब गोस्वामी बनने को तैयार ड्रामा क्वीन, 3 समन के बाद भी नहीं पहुंची थाना
x
मुंबई पुलिस ने पहले भी कंगना और रंगोली को 26-27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन दोनों हाजिर नहीं हुईं थीं.....

मुंबई। अपने बयानों से हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल उन्हें मुंबई पुलिस ने एक बार फिर पूछताछ के लिए समन भेजा है। समन के मुताबिक पुलिस ने कंगना और रंगोली को 23-24 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा है। बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर कंगना और रंगोली के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

माना जा रहा है कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी की तरह कंगना और उनकी बहन की गिरफ्तारी हो सकती है, हालांकि सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद अर्णब गोस्वामी अब तलोजा जेल से बाहर आ चुके हैं। दरअसल मुंबई पुलिस ने पहले भी कंगना और रंगोली को 26-27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। लेकिन दोनों हाजिर नहीं हुईं थीं।

दोनों के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने धारा 124 (राजद्रोह), 295 ए और 153 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे।

एफआईआर के मुताबिक, कंगना और उनकी बहन रंगोली ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है। वहीं, कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना लगातार बॉलिवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्‍स से लेकर टीवी तक, हर जगह वह इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोल रही हैं।

यही नहीं, याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है। वह लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं। इन आरोपों के जवाब में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा था कि वह पहले कंगना के उन ट्वीट्स को देखना चाहते हैं।

Next Story

विविध

Share it