Top
राष्ट्रीय

नागपुर में पति व दो बच्चों की हत्या के बाद महिला डाॅक्टर ने की आत्महत्या

Janjwar Desk
19 Aug 2020 2:47 AM GMT
नागपुर में पति व दो बच्चों की हत्या के बाद महिला डाॅक्टर ने की आत्महत्या
x
नागपुर की एक महिला डाॅक्टर ने जिंदगी से नाखुशी की वजह से अपने दो बच्चों व पति की हत्या करने के बाद खुद की जान दे दी...

जनज्वार। महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला डाॅक्टर ने अपने पति व दो बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। यह घटना मंगलवार, 18 अगस्त की है। नागपुर के कोराडी इलाके के ओम नगर की इस घटना से लोग अचंभित हैं। ओम नगर की रहने वाली डाॅ सुषमा राणे (उम्र 41 वर्ष) व उनके 42 वर्षीय पति धीरज व दो बच्चों घर में मृत पाए गए। बच्चों की उम्र 11 साल व पांच साल थी।

कोराडी पुलिस के अनुसार, महिला डाॅक्टर का शव अगले रूम में पंखे से लटकता हुआ पाया गया, जबकि उनके पति धीरज व बच्चों का शव बेडरूम के बिस्तर पर पाया गया।

मौके से महिला डाॅक्टर का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक की 60 वर्षीया चाची ने कमरे का दरवाजा खटखटाया और उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस के अनुसार, मौके से दो सिरिंज भी बरामद हुआ है। महिला डाॅक्टर के सुसाइड नोट में इस बात का उल्लेख है कि उसने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह खुश नहीं थीं।

शुरुआती जांच के अनुसार, महिला डाॅक्टर सुषमा ने अपने पति व बच्चों को खाने की चीज में मिला कर कोई ऐसी दवा खाने को दी जिससे उनकी मौत हो गई। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it