Top
राष्ट्रीय

बाॅलीवुड ड्रग रैकेट : एनसीबी ने अब काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर मारा छापा

Janjwar Desk
21 Nov 2020 6:57 AM GMT
बाॅलीवुड ड्रग रैकेट : एनसीबी ने अब काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर मारा छापा
x
एनसीबी ने अब काॅमेडियन भारती सिंह के घर छापेमारी की है। इससे पहले अर्जुन रामपाल, फिरोज नाडियाडवाला के घरों पर छापे मारे गए थे...

जनज्वार। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा। न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, एनसीबी की टीम ने उनके घर की तालाशी ली है। एनसीबी लगातार बाॅलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के ड्रग्स लिंक की पड़ताल कर रहा है और अबतक मनोरंजन जगत की कई बड़े नामों के ठिकानों पर छापे पड़ चुके हैं।

इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी छापे मार चुकी है और इस मामले में उनसे उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला से पूछताछ की गई है। वहीं फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के आवास पर छापेमारी के बाद उनकी पत्नी शबाना सईद को पिछले पखवाड़े एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था।

मालूम हो कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने बाॅलीवुड ड्रग रैकेट की जांच शुरू की है। एनसीबी हिंदी फिल्म मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा ड्रग के प्रयोग व इसकी खरीद बिक्री एवं संग्रह की जाच कर रहा है।

इस मामले में जांच एजेंसी को कई चैट्स हाथ लगे हैं, जिसमें ड्रग्स की मांग की बात कही गई है। नौ सितंबर को ऐसे ही आरोपों में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रंेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया गया था।

मीडिया में भारती सिंह के घर पर एनसीबी की छापेमारी की खबर आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने कामेंट करते हुए लिखा कि लाली भी माल फोकती है। मालूम हो कि लाली टीवी शो में भारती सिंह के करेक्टर का नाम है। लोग सोशल मीडिया पर यह भी पूछ रहे हैं कि क्या भारती भी ड्रग लेती है। वहीं, लोग उन्हें बेचारी बताकर उन पर व्यंग भी कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it