Top
राष्ट्रीय

लालकृष्ण आडवाणी के 93वें जन्मदिन को नरेंद्र मोदी ने इस खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

Janjwar Desk
8 Nov 2020 7:47 AM GMT
लालकृष्ण आडवाणी के 93वें जन्मदिन को नरेंद्र मोदी ने इस खास अंदाज में किया सेलिब्रेट
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर मौके को विशिष्ट बना देते हैं, ऐसा ही आज लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन के मौके पर हुआ, जिसे उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया...

जनज्वार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के संस्थापक सदस्य लालकृष्ण आडवाणी के 93वें जन्मदिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को आडवाणी के आवास गए, उन्हें पुष्पगुच्छ दिया और उनका पैर छू कर आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही केक भी काटा गया और एक साथ बैठ कर जलपान भी किया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आडवाणी से भेंट के बाद कुछ फोटो ट्वीट किया जिसमें वे आडवाणी के हाथों चम्मच से खाते दिख रहे हैं, वहीं वे दूसरी तसवीरों में आडवाणी का हाथ थामे उन्हें लोन में ले जाते दिखे।


इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने रविवार को सुबह ही एक ट्वीट कर कहा था: भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ्य जीवन की प्रार्थना करता हूं।


नरेंद्र मोदी अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में आज खास अंदाज के केसरिया ड्रेस में आडवाणी के आवास पर पहुंचे थे। प्रधाानमंत्री मोदी ने आडवाणी की बेटी प्रतिभा आडवाणी के साथ उनका जन्मदिन सेलिब्र्रेट किया। इसके बाद वे उन्होंने ट्वीट किया : जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए आडवाणी जी के निवास पर गया। उनके साथ समय बिताना हमेशा खुशी की बात होती है। मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए उनका समर्थन व मार्गदर्शन हमेशा अमूल्य है। राष्ट्र निर्माण में उनका योगदान अद्वितीय है।

वहीं, गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, आडवाणी जी के जन्मदिवस पर उनसे भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वो सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों।


उल्लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी के राष्ट्रीय राजनीति में उदय के बाद लालकृष्ण आडवाणी भाजपा में हाशिये पर चले गए। 2013-14 की मीडिया रिपोर्टाें में यह कहा गया था कि आडवाणी मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के विरोधी थे।

Next Story

विविध

Share it