Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Narendra Modi News: सिद्धू का मोदी से सवाल- 1 साल सड़क पर बैठे रहे किसान, आप 15 मिनट रुके इस पर इतना हंगामा, क्यों?

Janjwar Desk
7 Jan 2022 12:28 PM GMT
Punjab Election 2022 Navjot Singh Sidhu
x

पंजाब में हार के लिए कांग्रेस आलाकमान पर बोला हमला ।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम तो सिर्फ 15 मिनट फंसे रहे, और परेशान हो गये, जबकि कृषि कानूनों की वापसी के लिये किसानों को एक साल से ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ा, आखिर ये दोहरा मापदंड क्यों।

Narendra Modi News: पंजाब में 5 जनवरी को पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला बढता जा रहा है। आपको बता दें कि पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी एक रैली को संबोधित करने वाले थे, लेकिन हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किमी दूर कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था, जिसकी वजह से पीएम मोदी 15-20 मिनट फ्लाइओवर पर फंसे रहे।

बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने

सुरक्षा में हुई इस चूक पर अब बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने है, बीजेपी ने इसे साजिश करार दिया है, तो वहीं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम तो सिर्फ 15 मिनट फंसे रहे, और परेशान हो गये, जबकि कृषि कानूनों की वापसी के लिये किसानों को एक साल से ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ा, आखिर ये दोहरा मापदंड क्यों। सिद्धू ने किसानों के मुद्दे पर पीएम को घेरते हुए कहा, मोदी जी, आपने तो किसानों की आय दोगुनी करने की बात की थी, लेकिन उनके पास जो कुछ भी था, वो भी आपने छीन लिया।

टिकैत क्या बोले

बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि पीएम मोदी को 120 किमी का सफर सड़क मार्ग से तय नहीं करना चाहिये था, rakesh tikaitएक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिये। उन्होने कहा पीएम के रुट के लिये क्या एसपीजी ने हरीझंडी दी थी, बीजेपी सुरक्षा में चूक बता रही है, लेकिन कांग्रेस कह रही है कि जिस रैली में पीएम जा रहे थे, वहां लोग ही नहीं थे, आम जनता का सवाल का है कि 120 किमी की यात्रा पीएम को बगैर प्रोग्राम के नहीं करनी चाहिये थी, वो बीजेपी के नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं।

गृह मंत्रालय भी सक्रिय

आपको बता दें कि पीएम की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है, इसके अलावा चन्नी सरकार ने भी हाई लेवल कमेटी बनाने का फैसला लिया है, ये कमेटी 3 दिन में रिपोर्ट सौपेंगी। amit shahमालूम हो कि पीएम की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सीएम चन्नी से बात कर कहा था कि मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं, इसलिये उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाना चाहिये, इस चूक में जो भी दोषी हों, उन पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिये।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध