Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Nawab Malik : नवाब मालिक का दावा, कुछ लोग उन्हें फसाने के लिए कर रहे है घर और स्कूल की रेकी

Janjwar Desk
27 Nov 2021 9:31 AM GMT
Nawab Malik Arrested : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक को ED ने किया गिरफ्तार, ये है मामला
x

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक को ED ने किया गिरफ्तार

Nawab Malik : नवाब मलिक ने अब एक नया दावा कर दिया है। नवाब मालिक ने दावा किया है कि कुछ लोग अनिल देशमुख की तरह उन्हें भी फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि कुछ लोग उनके घर की रेकी कर रहे हैं।

Nawab Malik : अपने बयानों ने सुर्खियों में छाए रहने वाले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने अब एक नया दावा कर दिया है। नवाब मालिक ने दावा किया है कि कुछ लोग अनिल देशमुख की तरह उन्हें भी फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि कुछ लोग उनके घर की रेकी कर रहे हैं। इस बात की जानकारी नवाब मालिक ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। ऐसा कहते हुए नवाब मालिक ने कुछ तस्वीरें ट्वीट की है। उन्होंने बताया की वह लोग उनके घर की रेकी कर रहे है।

जानकारी के लिए रेकी

नवाब मालिक ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'यह लोग इस गाड़ी में सवार पिछले कुछ दिनों से मेरे घर और स्कूल की 'रेकी' कर रहे हैं। अगर कोई इन्हें पहचानता हो तो मुझे जानकारी दे। जो लोग इस तस्वीर में हैं, मेरा उनसे कहना हैं कि तुम्हें मेरी कोई जानकारी चाहिए तो आकार मुझसे मिले। मैं सारी जानकारी दे दूंगा।

नवाब मालिक अपने ट्विटर हैंडल से यह बताया कि कुछ लोग उनके घर की रेकी कर रहे है। इसके साथ उन्होंने तस्वीर भी शेयर की। बता दें की इन तस्वीरों में 2 लोग गाड़ी में बैठे दिखाई दे रहे है और उनके हाथ में कैमरा भी है। इन लोगों को लेकर नवाब मालिक का दावा है कि ये लोग उनके घर और स्कूल की रेकी कर रहे है।

नवाब मलिक के समीर वानखेड़े पर आरोप

दरअसल इससे पहले लगातार नवाब मलिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप लगाते आ रहे हैं। बीते गुरुवार को भी नवाब मालिक ने समीर वानखड़े पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वानखेड़े और उनके परिवार ने उनकी मां की मौत के बाद 2015 में मृत्य प्रमाण पत्र बनवाए थे। एक प्रमाण पत्र में उनकी मां को हिंदू बताया गया है तो दूसरे प्रमाण पत्र में उनकी मां का नाम मुस्लिम बताया गया है। साथ ही नवाब मलिक ने सवाल किया कि एक ही परिवार की दो पहचान कैसे हो सकती है? बता दें कि मुंबई के स्थानीय निकाय से सत्यापित दस्तावेजों के साथ वह यह दावा कर रहे थे।

नवाब मालिक दर्ज करवाएंगे शिकायत

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नवाब मलिक ने कहा कि "मैं उन दोनों के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगा जो मेरे घर के बाहर तस्वीरें क्लिक करते हुए पाए गए थे। कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा उनके पास जाने की कोशिश करने के बाद उन्होंने भागने की कोशिश की। हालांकि, वे अपनी तस्वीरें लेने में कामयाब रहे, जिसे मैंने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।"

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध