Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Drugs Case : नवाब मलिक ने ट्वीट किया समीर वानखेड़े का निकाह के कागज पर हस्ताक्षर करते हुए फोटो और मैरिज सर्टिफिकेट

Janjwar Desk
22 Nov 2021 5:59 AM GMT
maharashtra
x
(मलिक के मुताबिक निकाहनामा पर हस्ताक्षर करते समीर वानखेड़े)
हाल ही में नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने दावा किया कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। इसमें पिता का नाम 'दाऊद क. वानखेड़े' लिखा है...

Drugs Case : महाराष्ट्र में ड्रग्स केस मामले की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अपने फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट को लेकर लगातार निशाने पर बने हुए हैं। आज सोमवार 22 नवंबर नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का निकताह के कागज पर हस्ताक्षर करते हुए फोटो ट्वीट किया है। इसके साथ ही मलिक ने एक सर्टिफिकेट भी शेयर किया है।

बताते चलें कि इससे पहले वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेड़े ने अपने ट्विटर अकाउंट पर समीर वानखेड़े का एक बर्थ सर्टिफिकेट शेयर किया था, जिसे वो उनके पति का ओरिजिनल बर्थ सर्टिफिकेट होने का दावा कर रहीं थीं। हालांकि कुछ देर बाद ट्विटर पर शेयर किये गए बर्थ सर्टिफिकेट के ट्वीट को डिलीट भी कर दिया गया था।

दरअसल, हाल ही में नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने दावा किया कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। इसमें पिता का नाम 'दाऊद क. वानखेड़े' लिखा है। वहीं धर्म की जगह पर 'मुस्लिम' लिखा है। इसके बाद आज मलिक ने समीर वानखेड़े का निकाह सर्टिफिकेट शेयर किया है।

समीर वानखेड़े पर लगे थे ये आरोप

बता दें कि इससे पहले समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। ये आरोप क्रूज केस के एक स्वतंत्र गवाह ने ही लगाए थे। किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने ये आरोप लगाते हुए दावा किया गया था कि शाहरुख के बेटे को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील पर बात हो रही थी और आखिर में 18 करोड़ में डील फाइनल हुई थी। जिसमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को जाना था।

केंद्रीय मंत्री का मिला था साथ

आरोप लगने के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने समीर वानखेड़े का समर्थन किया था। अठावले ने समीर वानखेड़े पर लगाए गए महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों को 'आधारहीन' और 'शरारतपूर्ण' करार दिया था, और कहा कि एक ऐसे दलित अधिकारी को निशाना बनाना सही नहीं है जो अच्छा काम कर रहा है।

Next Story

विविध