Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede : नवाब मलिक का बड़ा आरोप , समीर वानखेड़े पहनते हैं 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी

Janjwar Desk
2 Nov 2021 7:15 AM GMT
Nawab Malik Vs Sameer Wankhede : नवाब मलिक का बड़ा आरोप , समीर वानखेड़े पहनते हैं 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी
x

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक। 

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede : नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े दस करोड़ के कपड़े पहनते हैं। सत्तर हजार की शर्ट और पचास लाख की घड़ी पहनते हैं। वह रोज नए कपड़े पहनते हैं।

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede : महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बार फिर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को लेकर सवाल किए हैं। उन्होंने समीर पर प्राइवेट आर्मी (Private Army) के जरिए उगाही का करने का आरोप लगाया। मलिक ने आज महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) की गिरफ्तारी को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा।

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े 10 करोड़ के कपड़े पहनते हैं। 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं। वह रोज नए कपड़े पहनते हैं। वानखेड़े के जूते ढाई लाख रुपये की कीमत के होते हैं। वानखेड़े के कपड़ों की कीमत पीएम मोदी के कपड़ों से भी ज्यादा है। समीर की पेंट एक लाख रुपये की होती है।

मलिक ने आगे कहा कि समीर वानखेड़े ने वसूली की है और इसकी जांच होनी चाहिए। ड्रग्स का खुला खेल कहीं न कहीं राजनीतिक संरक्षण के बिना नहीं चल सकता है। उन्होंने कहा कि जिन्हें ड्रग्स रोकने की जिम्मेदारी दी गई वहीं अगर प्राइवेट आर्मी बनाकर उगाही का काम करेंगे तो यह बेहद खतरनाक है। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को फंसाया गया है जबकि आरोप लगाने वाला फरार है। इसका जवाब भाजपा को देना होगा। यह पूरी कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है।

उन्होंने आगे कहा कि नेताओं को डराने और सत्ता के दुरुपयोग का काम हो रहा है। जांच में सहयोग करने वाले को गिरफ्तार किया गया है।

मलिक ने कहा कि परमबीर सिंह (Parambir Singh) को क्यों भगाया गया, क्या झूठे आरोप लगाया गया, इसका जवाब बीजेपी को देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नेपाल जाने के लिए यूपी, बिहार और उत्तराखंड के रास्ते हैं। इन तीनों में बीजेपी की सरकार है। मेरा अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है। मेरे दामाद के घर से कोई गांजा नहीं मिला था, उसका पंचनामा भी है। चार्जशीट को कमजोर करने के लिए नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर हमला कर रहा है, ये फडणवीस ने कहा था जो कि सरासर गलत है।

मलिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडेकर वानखेड़े ने ताजा ट्वीट में लिखा- समीर की सभी संपत्ति उनकी मां ने अर्जित की है। जिस वक्त वह जिंदा थी, वास्तव में कुल संपत्ति 50 करोड़ की है ना कि 100 करोड़ की। 15 साल की आयु से समीर वानखेड़े के पास ये है और सभी कागजात सरकारी नौकरशाह के नियमों के अनुसार सरकार के समक्ष पेश किए जाते हैं। वह बेनामी संपत्ति नहीं है।


Next Story