Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Ola Play Service: ओला कंपनी का बड़ा फैसला, अब सवारी करने पर कस्टुमर को नहीं मिलेंगी ये खास सुविधाएं

Janjwar Desk
11 Nov 2022 11:07 AM GMT
Ola Play service: ओला कंपनी का बड़ा फैसला, अब सवारी करने पर कस्टुमर को नहीं मिलेंगी ये खास सुविधाएं
x

Ola Play Service: ओला कंपनी का बड़ा फैसला, अब सवारी करने पर कस्टुमर को नहीं मिलेंगी ये खास सुविधाएं

Ola Play Service: भारत (India) में कैब के माध्यम से कंपनी शुरू करने वाली ओला कैब्स (Ola Cabs) ने एक बड़ा फैसला लिया है। इस फैसले के बाद कैब में सवारी करने वाले यात्रियों को कुछ निराशा का सामना करना पड़ सकता है...

Ola Play Service: भारत (India) में कैब के माध्यम से कंपनी शुरू करने वाली ओला कैब्स (Ola Cabs) ने एक बड़ा फैसला लिया है। इस फैसले के बाद कैब में सवारी करने वाले यात्रियों को कुछ निराशा का सामना करना पड़ सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से जल्दी ही कुछ प्रीमियम सर्विसेज को बंद किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी की ओर से कैब (Cab) में सफर करने पर मिलने वाली कई सुविधाओं को बंद किया जा सकता है। इनमें वाई-फाई, इन कैब एंटरटेनमेंट, रेडियो शो जैसी सुविधायें शामिल हैं। अब कंपनी इन फीचर्स को देने वाले ओला प्ले (Ola Play) को हटा रही है।


कंपनी की तरफ से ओला प्ले हटाने की समय सीमा भी तय की जा चुकी है। कंपनी 15 नवंबर से अपनी सभी कैब में इस सुविधा को बंद कर सकती है। जिसके बाद कैब में सफर करने पर फ्री वाई-फाई, इन कैब एंटरटेनमेंट, रेडियो शो और ऑनलाइन मीटिंग, राइड मॉनिटरिंग जैसी सुविधाओं का लाभ नहीं उठाया जा सकेगा।

फिलहाल 15 नवंबर तक कंपनी की कैब में सफर करने के दौरान प्राइम यूजर्स को इस सुविधा का लाभ दिया जाएगा। कंपनी की ओर से यह सुविधा देश के कुछ चुनिंदा शहरों जिनमें, दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू शामिल हैं, दी गई थी। हालांकि, इस सुविधा को मंथली सब्सक्रिप्शन के बतौर दिया जाता था।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध