राष्ट्रीय

ओलंपियन से हत्यारोपी बने सुशील पहलवान पर दिल्ली पुलिस ने घोषित किया 1 लाख का इनाम

Janjwar Desk
18 May 2021 3:23 AM GMT
ओलंपियन से हत्यारोपी बने सुशील पहलवान पर दिल्ली पुलिस ने घोषित किया 1 लाख का इनाम
x

पहलवान सुशील कुमार : देश और दुनिया में ओलंपिक खेलों में भारत का नाम रौशन करने वाले बने अपरा​धी

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पहलवान सुशील की गैंग्स्टर लारेंस विश्नोई व काला जठेड़ी से सांठगांठ व नजदीकी भी सामने आई है। पहलवान सुशील इन दोनो गैंग्स्टर व उसके गुर्गों को शह देता था...

जनज्वार ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में फरार चल रहे ओलंपियन सुशील कुमार पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। साथ ही सुशील के पीए अजय पर भी 50 हजार रूपये का इनाम रखा गया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने सोमवार को सुशील की तलाश में कई ठिकानों पर दबिश भी दी थी।

दिल्ली पुलिस ने शनिवार 15 मई को सुशील पहलवान सहित 9 लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि अजय सुशील की गाड़ी चलाने सहित छत्रसाल स्टेडियम में एडहॉक पीटीआई भी है। जांच में सामने आया है कि पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में सुशील के अलावा अजय ने प्रमुख भूमिका निभाई थी।

पीड़ितों के बयान में इन दोनों का नाम साफ तौर पर सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पहलवान सुशील की गैंगस्टर लारेंस विश्नोई व काला जठेड़ी से सांठगांठ व नजदीकी भी सामने आई है। पहलवान सुशील इन दोनों गैंगस्टर व उसके गुर्गों को शह देता था।

गौरतलब है कि बीती 4 मई की देर रात आरोपियों ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ को इस कदर पीटा था कि उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सुशील व अजय फरार हैं, जिन पर पुलिस ने इनाम घोषित किया है।

Next Story

विविध

Share it