राष्ट्रीय

होटल अशोका पहुंचे ओलंपिक विजेता खिलाड़ी, फिर चर्चा में आयी बैनर पर PM मोदी के बड़े आकार की तस्वीर

Janjwar Desk
9 Aug 2021 2:05 PM GMT
होटल अशोका पहुंचे ओलंपिक विजेता खिलाड़ी, फिर चर्चा में आयी बैनर पर PM मोदी के बड़े आकार की तस्वीर
x
दलित कांग्रेस ने तंज कसते हुए लिखा है- "टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का सम्मान अशोका होटल में हो रहा है। सबसे अधिक दूरी तक फेंकने वाले व्यक्ति की फोटो सबसे बड़ी लग गई है।"

जनज्वार। टोक्यो ओलंपिक का समापन हो चुका है। इसके साथ ही हर देश के खिलाड़ी अब अपने देशों में वापस पहुंच रहे हैं। भारतीय ओलंपिक खिलाड़ी भी अपने देश लौटे हैं। ओलंपिक खिलाड़ियों के स्वागत के लिए भव्य समारोह की होटल अशोका व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर एक बार फिर चर्चाओं में आ गयी है। खिलाड़ियों के स्वागत में लगे बैनर पर प्रधानमंत्री की तस्वीर अन्य खिलाड़ियों की तस्वीर के आकार की तुलना में काफी बड़ी है। इसलिए इसे पीएम मोदी के द्वारा खुद के प्रचार से जोड़कर देखा जा रहा है। विपक्षी नेता भी इसको लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।


अपने ट्विटर बायो में खुद को एबीपी न्यूज का पत्रकार बताने वाले अभिनव पांडेय ने एक तस्वीर पोस्ट की और तंज कसते हुए लिखा- "अशोका होटल में ओलंपिक विजेताओं का स्वागत होने जा रहा है, उम्मीद के मुताबिक पोस्टर लग गया है।"

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने भी तंज कसते हुए लिखा- 'उफ़्फ़.. ये छपास रोग..अशोका होटल में ओलंपिक विजेताओं का स्वागत होने जा रहा है, पोस्टर में ओलंपिक विजेता कहाँ दिख रहे है ?'

दलित कांग्रेस ने भी इस तस्वीर को पोस्ट किया है और तंज कसते हुए लिखा है- "टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का सम्मान अशोका होटल में हो रहा है। सबसे अधिक दूरी तक फेंकने वाले व्यक्ति की फोटो सबसे बड़ी लग गई है।"

मनीष सिंह यादव नाम के यूजर लिखते हैं- "अशोका होटल में ओलंपिक विजेताओं का स्वागत होने जा रहा है पोस्टर में ओलंपिक विजेता दिख रहे है ? सिर्फ प्रचारजीवि ही दिख रहे है..."

संजय शर्मा लिखते हैं- "ओलंपिक विजेताओं का स्वागत दिल्ली के फ़ाइव स्टार होटल अशोका में होने जा रहा है, ऐसे में देश की जनता की उम्मीद के मुताबिक़ होर्डिंग लगा है ! तलाश करिये और चश्मा लगाकर देखिये कि क्या आपके विजेता दिख रहे है आपको इस पोस्टर में !"


Next Story