राष्ट्रीय

Lucknow News: 'पहले 50 हजार लाओ फिर डेड बॉडी ले जाओ' पीड़ितों ने रोकर खोली लखनऊ के इस अस्पताल की कारस्तानी

Janjwar Desk
22 Feb 2022 10:35 AM GMT
lucknow news
x

(लखनऊ में सामने आई मानवता को शर्मसार करती तस्वीर)

Lucknow News: इलाज क्या किया कुछ जानकारी नहीं हुई। पिता को बूख न लगने की शिकायत थी। जिन्हें कल सोमवार लगभग साढ़े तीन बजे भर्ती कराया था। और कल से आज तक का डेढ़ लाख रूपया बिल बना दिया...

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से मानवता को शर्मसार करती तस्वीर सामने आ रही है। जिसमें दो व्यक्ति लखनऊ के एक अस्पताल पर इलाज के लिए एक लाख रूपये ले लेने के बाद इलाज में कोताही बरतने का आरोप लगा रहे हैं। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने डेड बॉडी (Dead Body) रखवा ली और कहा कि पहले 50 हजार जमा करो फिर बॉडी ले जाओ।

दरअसल लखनऊ से वायरल हुआ एक वीडियो, जिसमें दो लोग लखनऊ स्थित विक्रांत खंड के यश हॉस्पीटल (Yash Hospital) पर आरोप लगा रहे हैं कि उनने उनके पिता की डेड बॉडी रखवा ली है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि पहले 50 हजार रूपये जमा करवा दो फिर वह डेड बॉडी वापस देंगे।

दोनो का यह भी कहना है कि इलाज के वक्त ब्लड कम होने की बात कहकर उन दोनो से ब्लड भी लिया गया। एक लाख रूपये अलग लिए। इलाज क्या किया कुछ जानकारी नहीं हुई। पिता को बूख न लगने की शिकायत थी। जिन्हें कल सोमवार 21 फरवरी लगभग साढ़े तीन बजे भर्ती कराया था। और कल से आज तक का डेढ़ लाख रूपया बिल बना दिया।

बताया जा रहा कि इस वीडियो में बात करने वाले दोनो व्यक्तियों ने अस्पताल प्रबंधन (Hospital Management) के पांव भी पकड़े। वह खूब गिड़गिड़ाए भी लेकिन मौत पर भी रूपया बनाने वाले अस्पताल भला क्यूं पसीजे। नतीजतन दोनो को अस्पताल से भगा दिया गया।

इनका नाम अजय यादव बताया जा रहा है। इन्होंने अपने पिता को लखनऊ के विक्रांत खंड स्थित यश हॉस्पीटल में एडमिट करवाया था। इन्होने बताया कि अस्पताल वाले अब तक 1 लाख रूपये ले चुके है। इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। लेकिन अस्पताल वाले कह रहे कि 50 हजार और दो तब उनकी बॉडी देंगे।

Next Story