राष्ट्रीय

राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स दिल्ली से गिरफ्तार

Janjwar Desk
30 May 2021 8:39 AM GMT
राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स दिल्ली से गिरफ्तार
x

(पुलिस ने मुजफ्फरनगर के वेदपाल को गिरफ्तार किया है)

राकेश टिकैत को कई अज्ञात फोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसकी शिकायत कौशांबी थाने में दी गई थी और पुलिस ने दर्ज करते हुए साइबर सेल को इसकी जांच सौंप दी थी....

जनज्वार डेस्क। किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मूल रूप स मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। बताया जा रहा है कि आरोपी किसानों के धरने से नाराज था। उसने किसी भी पार्टी से संबंध होने से इनकार किया है।

गाजियाबाद की कौशांबी थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने धमकी देने वाले आरोपी को शुक्रवार 29 मई की रात दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बता दें कि सितंबर 2020 में पारित हुए तीन नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान बीते छह महीने से गाजियाबाद के यूपी गेट बॉर्डर पर धरने पर बैठे हुए हैं। इसका नेतृत्व राकेश टिकैत कर रहे हैं।

राकेश टिकैत को कई अज्ञात फोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसकी शिकायत कौशांबी थाने में दी गई थी और पुलिस ने दर्ज करते हुए साइबर सेल को इसकी जांच सौंप दी थी। साइबर सेल की टीम के प्रयास से पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से देर रात गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि थाना कौशांबी पुलिस को तीन बार शिकायत मिली थी। शिकायत में बताया गया था कि राकेश टिकैत को अज्ञात फोन नंबर के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिल रही है। देर रात दिल्ली से साइबर सेल की टीम के प्रयास से पुलिस ने मूल रूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले जितेंद्र पुत्र वेदपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story

विविध

Share it