Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Pilibhit News : मां पूर्णागिरी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार की ट्रैक्टर से भिड़ंत, 4 घायल

Janjwar Desk
28 March 2022 4:57 PM GMT
Pilibhit News : मां पूर्णागिरी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार की ट्रैक्टर से भिड़ंत, 4 घायल
x

मां पूर्णागिरी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार की ट्रैक्टर से भिड़ंत, चार घायल

Pilibhit News : एक ही परिवार के सभी सदस्य माँ पूर्णागिरि धाम से दर्शन कर कार से घर वापस लौट रहे थे, तभी पीलीभीत के थाना न्यूरिया क्षेत्र के टनकपुर हाईवे स्थित ग्राम मैदना के सामने पीलीभीत जिला मुख्यालय की ओर से तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी...

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News: मां पूर्णागिरि ( Maa Purnagiri) के दर्शन कर उत्तराखंड (Uttarakhand) से वापस लौट रही बदायूं (Budaun) की कार व ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें कार चालक सहित एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। घटना टनकपुर हाईवे के थाना न्यूरिया (Neoria) क्षेत्र के ग्राम मैदना की है।

जानकारी के मुताबिक बदायूं जनपद के एक ही परिवार के सभी सदस्य सोमवार 28 मार्च को उत्तराखंड के जनपद चंपावत के टनकपुर क्षेत्र में स्थित माँ पूर्णागिरि धाम से दर्शन कर कार से घर वापस लौट रहे थे, तभी पीलीभीत के थाना न्यूरिया क्षेत्र के टनकपुर हाईवे स्थित ग्राम मैदना के सामने पीलीभीत जिला मुख्यालय की ओर से तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार में सवार बदायूं के ग्राम खेड़ा दलालपुर थाना उसहैत निवासी कल्याण सिंह (55), अशोक कुमार (35), रीना देवी (28) और ड्राइवर हरिशंकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक्सीडेंट की सूचना पर थाना प्रभारी मनीष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना से संबंधित जानकारी जुटाकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया गया है।

इस मामले में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पीड़ित की ओर से तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध