राष्ट्रीय

कानपुर : पुलिस ने बजरंगबली को बनाया मुल्जिम, हथकड़ी की वायरल तस्वीर से हो रही चौतरफा फजीहत

Janjwar Desk
15 Sep 2021 2:24 AM GMT
कानपुर : पुलिस ने बजरंगबली को बनाया मुल्जिम, हथकड़ी की वायरल तस्वीर से हो रही चौतरफा फजीहत
x
बजरंगबली के दरबार में लटकती हथकड़ी (photo-socialmedia)
पुलिस ने एक बार फिर इस कारनामें से महफिल लूट ली है। कारनामा इसलिए क्योंकि हरबंल मोहाल थाना परिसर में बने हनुमान मंदिर के गेट पर पुलिस ने भगवान को ही हथकड़ी लगा दी है...

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की कानपुर पुलिस (Kanpur Police) का एक कारनामा और वायरल हो रहा है। असल में यहां मुजरिमों को पहनाई जाने वाली हथकड़ी एक मंदिर के चैनल पर लटकती देखी गई है। वायरल तस्वीर कानपुर के हरबंल मोहाल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

यहां की पुलिस ने एक बार फिर इस कारनामें से महफिल लूट ली है। कारनामा इसलिए क्योंकि हरबंल मोहाल (Harbansh Mohal) थाना परिसर में बने हनुमान मंदिर के गेट पर पुलिस ने भगवान को ही हथकड़ी लगा दी है। जिसके चलते अब भगवान मंदिर में कैद हो गए हैं। और यह करने वाली पुलिस बाहर आजाद है।

कानपुर पुलिस ने मंदिर के चैनल गेट पर हथकड़ी लगाकर भगवान को कैद (Custody Of God) कर दिया है। हथकड़ी आखिर मंदिर में क्यों लगाई गई, इसकी वजह अभी साफ नहीं हो सकी है, लेकिन इसे पुलिस की बड़ी लापरवाही के तौर पर देखा जा रहा है।

वायरल होने के बाद मंगलवार को प्रकाशित खबर

थाना परिसर में मंदिर होने की वजह से इसकी जिम्मेदारी भी थाना पुलिस की ही है, इसलिए पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए मंदिर के गेट पर हथकड़ी लगाकर उसे पूरी सुरक्षा (Security) प्रदान कर रखी है। फिलहाल इस मामले पर पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी नहीं बोलने को तैयार नहीं हैं।

तस्वीर कल मंगलवार 14 सितंबर को अमर उजाला में छपी तो हड़कंप मच गया। देखते ही देखते यह वायरल (Viral Photo) हो गई। पुलिस की जमकर खिंचाई हो रही है। थाना प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया कि उन्हें मंदिर का गेट खुला मिला। तस्वीर पुरानी है। जांच कराएंगे। लेकिन सवाल इस बात का है कि फोटो भले ही पुराना हो लेकिन हथकड़ी लगाई क्यों गई।

Next Story

विविध

Share it