Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Prayagraj Horror Killing: एकतरफा प्यार में दलित परिवार की हत्या हुई, सिरफिरे आशिक और उसके दोस्तों ने बेटी से किया गैंगरेप

Janjwar Desk
29 Nov 2021 4:53 AM GMT
Prayagraj Horror Killing: एकतरफा प्यार में दलित परिवार की हत्या हुई, सिरफिरे आशिक और उसके दोस्तों ने बेटी से किया गैंगरेप
x

Prayagraj Horror Killing: एकतरफा प्यार में हुई थी दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या


Prayagraj Horror Killing: आरोपी युवक लड़की को लगातार परेशान कर रहा था और कई दिनों से उसे मैसेज कर रहा था। आरोपी के फोन पर लड़की ने आखिरी मैसेज 'आई हेट यू' लिखकर किया था जिसे देखकर सिरफिरे आशिक ने अपना आपा खो दिया...

Prayagraj Horror Killing: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj Family Murder) के फाफामऊ स्थित गोहरी गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, 4 सदस्यीय दलित परिवार (Dalit Family Murder) की हत्या एकतरफा प्यार के चक्कर में की गई। आरोपी युवक पवन सरोज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती का रेप किया और फिर उसके मां बाप और भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल भेज दिए हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि मृतका नाबालिग नहीं थी और केस से पॉक्सो ऐक्ट की धारा हटा दी गई है।

घटना के बारे में ADG जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि थरवई निवासी आरोपी पवन कुमार सरोज पुत्र रामकुमार ने एक तरफा प्यार में युवती के साथ दरिंदगी किया। इसके बाद पूरे परिवार की हत्या कर दी। आरोपी शख्स ने वारदात में अपने दोस्तों के शामिल होने की बात स्वीकार की है।

लड़की ने प्यार को ठुकराया तो कर दी हत्या

ADG जोन ने बताया कि पवन सरोज युवती को लगातार परेशान कर रहा था और कई दिनों से उसे मैसेज कर रहा था। लड़की ने उसके प्यार को ठुकरा दिया। लड़की के बार-बार मना करने के बावजूद पवन नहीं माना। आरोपी के फोन पर लड़की ने आखिरी मैसेज 'आई हेट यू' लिखकर भेजा था। पुलिस के मुताबिक व्हाट्सएप पर 'आई हेट यू' का मैसेज देखकर सिरफिरे आशिक ने अपना आपा खो दिया। इसके बाद उसने अपने दोस्तो के साथ मिलकर पहले लड़की से दुष्कर्म किया। इसके बाद पूरे परिवार की हत्या कर दी।

वॉट्सऐप मैसेज ने खोले कई राज

पुलिस के मुताबिक, दलित परिवार के इस मर्डर मिस्ट्री के हर पहलुओं से जांच की जा रही थी। जांच के दौरान पुलिस को मृतक युवती का मोबाइल मिला जिसके बाद मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझ गई। युवती के वॉट्सऐप मैसेज के जरिए पुलिस कातिल युवक तक पहुंची। मैसेज के आधार पर पुलिस ने पवन सरोज नाम के युवक को गिरफ्तार किया। पवन सरोज ने लड़की के फोन पर आखिरी मैसेज में एक फूल बनाकर 'आई लव यू' लिखकर भेजा था। जवाब में मृतक युवती ने 'आई हेट यू' लिखा। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अनपढ़ है इसलिए वॉइस टाइपिंग के जरिए वह युवती को मैसेज भेजता था। उसने लड़की का नंबर गोरी मैम के नाम से सेव किया था।

BA में पढ़ती थी युवती

ADG जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि मृतका बीए की छात्रा थी। मार्कशीट में उसकी जन्मतिथि जून 1996 दर्ज है। जांच में खुलासा हुआ कि मृतिका मां बाप की बड़ी संतान थी इसलिए वह परिवार को आर्थिक रूप से उभारना चाहती थी। वह पढ़ लिख कर सेना में ज्वाइन करना चाहती थी।

पुलिस ने बताया कि चूंकि लड़की बालिग है, इस आधार पर पॉक्सो की धाराएं कम की जा रही हैं। इसमें बालात्कार की पुष्टि हो गई है। अभी तक जो रिपोर्ट आई है। उसमें ये सामने आया है कि रेप हुआ है, लेकिन कितने लोगों ने किया, इस बारे में मेडिकल ओपीनियन ली जा रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। आरोपी के कपड़े, खून के नमूने डीएनए जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। जांच की रिपोर्ट आने के बाद युवक का हत्या में कितना रोल है यह स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस वारदात में शामिल अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

Next Story

विविध