Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lucknow News : पत्नी पर प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का आरोप, मृतक के बेटे ने किया मामले का खुलासा

Janjwar Desk
31 Oct 2022 4:15 PM GMT
Lucknow News: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, मृतक के बेटे ने किया मामले का खुलासा
x

Lucknow News: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, मृतक के बेटे ने किया मामले का खुलासा

Lucknow News: महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का मर्डर कर दिया, इस पुरे घटनाक्रम को अंजाम देने के बाद महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई...

Lucknow News: लखनऊ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का मर्डर कर दिया। इस पुरे घटनाक्रम को अंजाम देने के बाद महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई। मृतक के बेटे ने इस घटना का पूरा सच सबके सामने रख दिया। यह घटना धनवारा गांव की है। ग्रामीणों ने घटना की सुचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को फांसी के फंदे से उतारा। मृतक के बेटे ने जानकारी दी है कि पापा की हत्या मम्मी ने मामा के साथ मिलकर की है और इस दौरान उसे कमरे में बंद कर दिया गया था।

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की अपने पति की हत्या

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक मुहबोला मामा है, लेकिन उसका महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक के बेटे का नाम आर्यन है जिसने पुलिस को बताया कि रविवार रात करीब 8 बजे मम्मी और योगेंद्र उर्फ रंगोली घर आए थे। किसी बात पर झगड़ा हुआ। फिर दोनों ने उन्हें खूब मारा पीटा। इसके बाद मम्मी मेरी छोटी बहन लाडो को लेकर चली गई। इसके कुछ देर बाद मुंहबोला मामा आया। उन्होंने पापा को मारना शुरू कर दिया। उन्हें मारकर अधमरा कर दिया। जब मैं रोने लगा तो मुझे छत पर कमरे में बंद कर दिया। फिर पापा को फांसी पर लटकाया और मेरे कमरे का दरवाजा खोल कर भाग गया। मैं नीचे पहुंचा तो पापा फंदे से लटक रहे थे। मैंने उन्हें कुर्सी दी लेकिन उनकी ठोकर से कुर्सी गिर गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

जानकारी के अनुसार मृतक प्रदीप की शादी लगभग 14 साल पहले ज्योति से हुई थी और पति-पत्नी के बीच आपस में रिश्ते भी सही चल रहे थे। आम आदमी की तरह मृतक प्रदीप घर चलाने के लिए अच्छी कमाई भी करता था, लेकिन दो वर्ष पूर्व प्रदीप का काम छूट गया तो वह मजदूरी करने लगा, घर के खर्चे पूरे नहीं हो रहे थे। जिसके बाद घर में कलह शुरू हो गई और धीरे-धीरे पति-पत्नी में दूरियां बढ़ने लगीं। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी कि प्रदीप की हत्या उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने की है। परिजनों ने योगेंद्र उर्फ रंगोली नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक प्रदीप के भाई महेंद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर हत्या की सही वजह साफ हो पाएगी। इसके साथ ही पुलिस ने पत्नी ज्योति को हिरासत में ले लिया है और प्रेमी की तलाश अभी भी जारी है।

Next Story

विविध