Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Prophet Mohammad Row : एआईएमआईएम सांसद ने नूपुर शर्मा को औरंगाबाद के बीच सड़क पर फांसी देने की मांग की, ओवैसी का ऐसा करने से इनकार

Janjwar Desk
12 Jun 2022 7:23 AM GMT
Prophet Mohammad Row : एआईएमआईएम सांसद ने नूपुर शर्मा को औरंगाबाद के बीच सड़क पर फांसी देने की मांग की, ओवैसी का ऐसा करने से इनकार
x
Prophet Mohammad Row : भाजपा नेता नुपुर शर्मा पर इम्तियाज जलील के बयान के बारे में पूछे जाने पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश के कानून के मुताबिक उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Prophet Mohammad Row : पैगंबर मोहम्मद ( prophet Mohammad ) के खिलाफ नुपुर शर्मा ( Nupur sharma ) के विवादित बयान मामले में हर रोज कोई न कोई भड़काऊ बयान सामने आने का सिलसिला जारी है। अब एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ( AIMIM MP Imtiaz Jaleel ) ने मांग की है कि निलंबित बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को औरंगाबाद ( Aurangabad ) में बीच सड़क पर नुपुर शर्मा को फांसी ( Nupur Sharma to be hanged ) दी जानी चाहिए। उन्होंने ये बात महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान भीड़ को फांसी-फांसी बोलते हुए सुना गया।

दरअसल, एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ( AIMIM MP Imtiaz Jaleel ) ने जुमे के नमाज के दिन कहा कि अगर आपको नूपुर शर्मा को फांसी देनी है, तो उसे औरंगाबाद के इसी चौक पर लटका दो।

नूपुर के पोस्टर पर चप्पल मारते नजर आए जलील

औरंगाबाद में रैली को संबोधित करने के बाद सांसद इम्तियाज जलील नुपुर शर्मा के पोस्टर पर चप्पल मारते भी नजर आये हैं। इस दौरान वहां खड़े उनके सहयोगी ने पोस्टर को फाड़ दिया, जबकि भीड़ फांसी, फांसी के नारे लगा रही थी। जब मीडियाकर्मियों ने उनसे औरंगाबाद में कही गई बातों पर सवाल पूछे तो जलील ने कहा कि जो कुछ भी आप दिखाना चाहते हैं और कहना चाहते हैं वो मेरे बयान के बिना आगे बढ़ें करें। इस बारे में मुझे जो कुछ कहना है मैं सही समय पर कहूंगा।

ओवैसी ने जलील के बयान से झाड़ा पल्ला

Prophet Mohammad Row : दूसरी तरफ नुपुर शर्मा पर इम्तियाज जलील के बयान के बारे में पूछे जाने पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पार्टी ने ट्वीट किया और स्टैंड स्पष्ट कर दिया है। देश के कानून के मुताबिक ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। ये हमारी पार्टी का आधिकारिक स्टैंड है। इम्तियाज जलील के बयान अलग हैं। पार्टी के स्टैंड का सभी को इसका पालन करना होगा।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध