Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Punjab Election 2022 : सुरक्षा कारणों से पीएम की फिरोजपुर रैली रद्द, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

Janjwar Desk
5 Jan 2022 9:23 AM GMT
pm narendra modi Tripura
x

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर रैली में शामिल होने के पंजाब पहुंच गए थे। बठिंडा में जाम में पीएम का काफिला फंसा रहा। इस बात को देखते हुए पीएम मोदी की रैली को रद्द करने का फैसला लिया गया है।

नई दिल्ली। पंजाब सरकार की एक बड़ी नाकामी सामने आया है। इस नाकामी की की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द कर दी गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर रैली में शामिल होने के पंजाब पहुंच गए थे। बठिंडा में जाम में पीएम का काफिला फंसा रहा। इस बात को देखते हुए पीएम मोदी की रैली को रद्द करने का फैसला लिया गया है। सुरक्षा में हुई इस चूक को चन्नी सरकार की बड़ी नाकामी माना जा रहा है।

दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से सुरक्षा में हुई चूक को लेकर रिपोर्ट मांगी है। माना जा रहा है कि सुरक्षा में इस चुक को विपक्षी पार्टियां पंजाब में मुद्दा भी बना सकती है। फिलहाल, इस घटना की वजह से चन्नी सरकार की किरकिरी हो रही है।

इस बीच भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में बुधवार का तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिला है। पिछले 24 घंटे में 55.4 प्रतिशत उछाल के साथ कोरोना के 58,097 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 35,018,358 पहुंच गई है। वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या भी 2 लाख पार कर चुकी है। पूरे देश में अभी एक्टिव मामलों की कुल संख्या 2,14,004 है। एक दिन में 15,389 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। अभी तक कुल 34,321,803 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। देश में रिकवरी रेट अभी 98.01 प्रतिशत है।

वहीं, पिछले 24 घंटे में 534 लोगों ने कोरोना संक्रमण की वजह से जान गंवाई है। केरल में मौत का पुराना आंकड़ा 432 जोड़ा गया है। कुल मिलाकर 4,82,551 लोगों की कोरोना की वजह से मौत अभी तक हो चुकी है।

Next Story

विविध