Top
पंजाब

पंजाब पुलिस के 17 जवान कोरोना पॉजिटिव, संगरूर में सबसे ज्यादा मामले

Janjwar Desk
13 Jun 2020 3:36 PM GMT
पंजाब पुलिस के 17 जवान कोरोना पॉजिटिव, संगरूर में सबसे ज्यादा मामले
x
पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने कहा सभी 17 संक्रमित पुलिस को आईसोलेशन में रहने को कहा गया है। वे या तो सिविल अस्पतालों में या कोविड केयर सेंटर में रह सकते हैं।

जनज्वार ब्यूरो। पंजाब पुलिस ने 7,165 पुलिस कर्मियों के रैंडम सैंपलिंग करावाई, जिसमें कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में 17 जवानों को पॉजिटिव पाया गया। इसकी जानकारी शनिवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता ने दी। गुप्ता ने कहा कि राज्य के दो प्रतिशत पॉजिटिव मामलों में से पुलिस बल के लिए कुल सैंपलों के लगभग 0.9 प्रतिशत पॉजिटिव मामले पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि संगरूर जिले में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले दर्ज हुए हैं। गुप्ता ने कहा कि 12 जून तक एकत्र किए गए 7,165 सैंपलों में से 1,868 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 5,280 लोगों का रिपोर्ट आनी बाकी है।

एक जून से सैंपल लेना शुरू किया गया, जिसमें स्वास्थ्य विभाग के पास जांच क्षमता के अनुसार अधिक जोखिम क्षेत्रों में तैनात पुलिस कर्मियों की अधिक संख्या में परीक्षण करने का प्रयास किया गया।

उन्होंने कहा कि सभी 17 संक्रमित पुलिस को आईसोलेशन में रहने को कहा गया है। वे या तो सिविल अस्पतालों में या कोविड केयर सेंटर में रह सकते हैं।

Next Story

विविध

Share it