पंजाब

ट्रोल : कल तक किसानों को आतंकवादी और खालिस्तानी बताने वाला तिहाड़ी सुधीर चौधरी आज उनकी रोटी तोड़ रहा!

Janjwar Desk
10 Jan 2022 4:45 AM GMT
punjab news
x

(तिहाड़ी सुधीर चौधरी हुए ट्रोल image/twitter)

शर्म इनको आती नहीं और किसान भाइयों को भी इस इंसान को भगा देना चाहिए था इस इंसान की जगह इस चारपाई पर नहीं है इसको जमीन पर बिठाना चाहिए था...

Sudhir Chaudhary Troll: तिहाड़ी पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) ट्वीटर पर ट्रोल हो रहे हैं। कल तक सरकारी चाटुकारिता के चलते आंदोलन में बैठे किसानों को यही सुधीर चौधरी आंतंकवादी, खालिस्तानी और पाकिस्तानी बताते नहीं थकता था। आज मौका पड़ते ही वह उन्ही किसानों की रोटी तोड़ रहा जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोग उसे लताड़ लगा रहे हैं।

रूबिना मलिक नाम की यूजर ने लिखा है, शर्म इनको आती नहीं और किसान भाइयों को भी इस इंसान को भगा देना चाहिए था इस इंसान की जगह इस चारपाई पर नहीं है इसको जमीन पर बिठाना चाहिए था। मुदस्सिर ने लिखा कि, भाई इनको कोई फ़र्क नही पड़ता क्योंकि इनको थूक कर चाटने कि आदत पड़ चुकी है।

संदीप शर्मा नाम के यूजर लिखते हैं कि, सबसे पहले शर्म ही तो बेच खाई थी इन्होने तब जाकर इस मुकाम पर पहुँचे हैं। पैसे और नाम बनाने के चक्कर में अपने आप को और अपने इमान को सरकार के हाथों बेच रखा है। खैर इश्वर कभी तो इनको सदबुद्धि देंगे।

बताते चलें कि तीन कृषि कानूनों के विरोध में देशभर के किसानों ने साल भर से अधिक धरना दिया था। लगभग 700 किसानों की मौत तक हो गई थी। उस दौरान यही सुधीर चौधरी और तमाम गोदी पत्रकार किसानों को खालिस्तानी, आतंकवादी और न जाने क्या क्या बताते नहीं थकते थे।

Next Story

विविध