पंजाब

पंजाब के सीएम को है उम्मीद, जल्द निकलेगा किसानों की समस्या का समाधान

Janjwar Desk
1 Jan 2021 2:41 PM GMT
पंजाब के सीएम को है उम्मीद, जल्द निकलेगा किसानों की समस्या का समाधान
x
शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने के लिए किसानों ने अपने लोकतांत्रिक और संवैधानिक अधिकारों का प्रयोग करना जारी रखा है, इसके लिए किसानों को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने व्यवहार से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लिया है....

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को शांतिपूर्ण ढंग से विरोध कर रहे किसानों की समस्याओं के जल्द समाधान निकलने की उम्मीद जताई है और साथ ही उद्योग और संचार के महत्व पर भी जोर दिया, ताकि राज्य की प्रगति हो और भावी पीढ़ियों के लिए रोजगार के अवसर उत्पन्न हो। महामारी से मुक्त होने की उम्मीद लगाते हुए उन्होंने सभी पंजाबियों से अपील की है कि वे इस वक्त दुनिया के कई हिस्सों में फैले बेहद संक्रामक कोविड-19 के नए स्ट्रेन से उचित सावधानी बरतें।

शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने के लिए किसानों ने अपने लोकतांत्रिक और संवैधानिक अधिकारों का प्रयोग करना जारी रखा है, इसके लिए किसानों को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने व्यवहार से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लिया है।

उन्होंने अपनी बातों में इस ओर इशारा किया कि पंजाब सहित दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के प्रदर्शन के दौरान न कोई हिंसा भड़की है और न कोई दंगे वगैरह हुए हैं।

अपने लाइव संदेश में मुख्यमंत्री ने पंजाबियों के साहस की सराहना की, जिन्होंने न केवल बहादुरी से महामारी का सामना किया बल्कि कृषि, उद्योग और व्यापार सहित अन्य क्षेत्रों में भी कठिनाइयों की इस घड़ी में उत्कृष्ट प्रदर्शन करना जारी रखा।

उन्होंने डॉक्टर्स, नर्स, पैरामेडिक्स, पुलिस इत्यादि सहित सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की भी सराहना की, जिन्होंने पंजाब के लोगों की सुरक्षा के लिए महामारी का डटकर सामना किया।

हालांकि उन्होंने इस बात की भी चेतावनी दी कि कोविड-19 अभी भी खत्म नहीं हुआ है इसलिए लोगों को अपने व अपने परिवार की खास देखभाल करनी चाहिए।

Next Story

विविध

Share it