राष्ट्रीय

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी, शिवराज सरकार के उड़े होश, जांच में जुटी पुलिस

Janjwar Desk
18 Nov 2022 7:55 AM GMT
Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी, शिवराज सरकार के उड़े होश, जांच में जुटी पुलिस
x

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी को इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी, शिवराज सरकार के उड़े होश, जांच में जुटी पुलिस

Bharat Jodo Yatra : मिठाई की दुकान पर अज्ञात व्यक्ति ने पत्र छोड़ दिया था जिसे मिठाई की दुकान संचालक ने पुलिस के हवाले किया। पत्र में इंदौर के खालसा कॉलेज में भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के रुकने पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

Bharat Jodo Yatra : मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के इंदौर ( Indore ) से बड़ी खबर आई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को बम से उड़ाने की धमकी से जिला और पुलिस प्रशासन में हड़कंप स्थिति है। इस मामले की सूचना के बाद से अधिकारियों के होश उड़ गए हैं। राहुल गांधी को बम से उड़ाने ( Bomb Blast ) की धमकी वाला पत्र जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर मिला है।

जांच में जुटी इंदौर पुलिस




यह मामला सामने के बाद से इंदौर पुलिस ( Indore Police ) आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पत्र छोड़ने वाले की तलाश में जुटी है। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को जान से मारने की धमकी देने का जो पत्र मिला है उसके लिफाफे पर पीछे रतलाम विधायक चेतन कश्यप का नाम है। विधायक चेतन कश्यप ने इस संबंध में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए उच्च प्रशासनिक अधिकारियों से बात करने की बात कही है।

राहुल गांधी के यात्रा से विरोधियों में मची है खलबली

Life threat to Rahul Gandhi : दूसरी तरफ मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) कांग्रेस ( Congress ) के प्रदेश सचिव राजेश चौकसे ने कहा है कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) की भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo yatra ) से उन लोगों में खलबली है जो राष्ट्र को एकीकृत होते नहीं देखना चाहते। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व में भी आशंकाएं जाहिर कर चुके हैं। इंदौर में मिले धमकी भरे पत्र ने एमपी प्रशासन सहित कांग्रेस के नेताओं की चिंताओं को और बढ़ा दिया है।

सुरक्षा की जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की



राजेश चौकसे ने कहा कि पुलिस और प्रशासन को वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की सुरक्षा को और भी पुख्ता करना चाहिए। साथ ही इस मामले में उचित कार्यवाही करना चाहिए। कुछ दिनों पहले ही खालसा कालेज में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ का प्रकाश पर्व पर कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किए जाने पर पंजाब के कीर्तनकार ने आलोचना की थी। बता दें कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में 24 नवंबर से शुरू होगी।

Next Story

विविध