Top
राजस्थान

INDIAN IDOL फेम रेणु नागर के प्रेमी ने किया सुसाइड, सिंगर गंभीर अवस्था में ICU में भर्ती

Janjwar Desk
28 Aug 2020 2:22 PM GMT
INDIAN IDOL फेम रेणु नागर के प्रेमी ने किया सुसाइड, सिंगर गंभीर अवस्था में ICU में भर्ती
x
रेणु की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका इलाज जारी है. देर रात सिंगर के प्रेमी रवि नट को जहरीला पदार्थ खाने के बाद अचेत अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गौरतलब है कि एक माह पहले रवि नट इंडियन आइडल फेम प्रेमिका रेणु नागर के साथ फरार हो गया था.

जनज्वार। अलवर शहर से रियलिटी शो इंडियनआइडल में भाग ले चुकी सिंगर रेणु नागर के प्रेमी रवि नट की बीती रात जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई. प्रेमी की मौत की खबर सुनने के बाद सिंगर रेणु नागर भी मानसिक तनाव में आने के बाद बेहोश हो गई थीं. बेहोश अवस्था उन्हें मित्तल अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

फिलहाल रेणु की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका इलाज जारी है. देर रात सिंगर के प्रेमी रवि नट को जहरीला पदार्थ खाने के बाद अचेत अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गौरतलब है कि एक माह पहले रवि नट इंडियन आइडल फेम प्रेमिका रेणु नागर के साथ फरार हो गया था. उसके बाद गायिका के पिता ने महिला थाने में बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था और 5 दिन पहले ही वे लौटे थे.

पुलिस की पूछताछ पर सिंगर का बयान दर्ज होने के बाद रवि नट को रिहा कर दिया था. उसके बाद बीती रात रवि ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया और उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां उसने रात 11.15 बजे दम तोड़ दिया. इस मामले में रवि नट के पिता का कहना है कि उसने जहरीला पदार्थ का सेवन किस कारण किया है उसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. इस संबंध में एनईबी थाना पुलिस ने नगर थाना पुलिस को सूचित कर दिया है.

बता दें कि रवि नट भरतपुर जिले के नगर कस्बे का रहने वाला है और अलवर में किराए के मकान में रहता था. लेकिन फिलहाल वह अपने गांव नगर में रह रहा था. एनईबी पुलिस ने शव को राजीव गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और नगर थाना पुलिस जिला भरतपुर से आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

गौरतबल है कि रेणु नागर के प्रेमी रवि नट उनके घर तबला सीखने आता था और इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. जून में दोनों फरार हो गई थे. तब रेणु नागर के पिता ने भगा कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था. रवि नट के दो बच्चे और पत्नी हैं, जो परिवार के साथ भरतपुर जिले के नगर कस्बे में रहते हैं.

Next Story

विविध

Share it