राष्ट्रीय

मर्द का बच्‍चा है तो 2 घंटे सिक्‍योरिटी हटाकर आजा मेरे सामने, चंबल के आखिरी खूंखार डाकू की कांग्रेस MLA को चुनौती

Janjwar Desk
4 Feb 2022 7:41 AM GMT
rajasthan crime
x

(कुख्यात डाकू गुर्जर और विधायक मलिंगा)

image/socialmedia

पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी का एक कथित वीडियो वायरल होने के मामले में पूर्व दस्यु की तलाश की जा रही है....

Dhaulpur News: एक समय कुख्यात डकैत रहे जगन गुर्जर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को खुद जगन ने वायरल किया है जिसमें बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी दी गई है। साथ ही वर्तमान और पूर्व एसपी पर भी अशिष्ट भाषा का प्रयोग किया है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि पूर्व में 11 लाख का ईनामी रह चुका जगन गुर्जर इससे पहले पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के महल को उड़ाने की धमकी भी दे चुका है। धौलपुर सहित आस-पास कई बार उसका आतंक देखा जा चुका है।

धमकी पर विधायक मलिंगा ने क्या कहा?

इधर वायरल वीडियो को लेकर आज बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा ने अपने ऑफिस पर मीडिया से वार्ता की। उन्होंने बताया कि बदमाश जगन गुर्जर चाहे कुछ भी करे, उसे बाड़ी के बाजार में आतंक नहीं फैलाने दिया जाएगा। विधायक ने एसपी सहित पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी मामले में कार्यवाही की मांग की है। साथ में गृह मंत्रालय मुख्यमंत्री पर होने के चलते उनसे भी पूरे मामले में हस्तक्षेप कर सख्त कदम उठाने की मांग की है।

पुलिस को क्या दिए थे निर्देश?

बता दें कि कुछ दिनों पहले बाड़ी बाजार में आकर बदमाश जगन ने कुछ दुकानों पर लूटपाट की थी। इस पर विधायक ने पुलिस से सख्त कार्रवाई कराने और शहर में किसी प्रकार के दहशत नहीं फैलने, इसके प्रयास करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद बदमाश जगन गुर्जर ने यह वीडियो वायरल कर विधायक के खिलाफ अशिष्ट भाषा और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दी है।

जमानत पर बाहर है गूर्जर

धौलपुर जिले के बाड़ी विधायक को कथित धमकी देने के मामले में पुलिस को जगन गुर्जर की तलाश है। बीते साल ही जगन जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया है। विधायक को धमकी देने के मामले में पुलिस ने उसपर 15 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी का एक कथित वीडियो वायरल होने के मामले में पूर्व दस्यु की तलाश की जा रही है।

मीणा ने बताया कि इस वीडियो में पूर्व दस्यु जगन गुर्जर द्वारा बाड़ी विधायक के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया गया है। इस संबंध में बाड़ी थाने में भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा 15 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया है।

उन्होंने बताया कि घोषित ईनाम में पुलिस महानिरीक्षक भरतपुर रेंज की ओर से 10 हजार तथा पुलिस अधीक्षक कार्यालय धौलपुर की ओर से पांच हजार रुपये का ईनाम शामिल है। मीणा ने बताया कि पूर्व दस्यु जगन गुर्जर की तलाश में विशेष टीमों का गठन कर उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।

Next Story

विविध