Top
राजस्थान

हाथरस डीएम से गुस्सायी जनता ने जयपुर में उनके घर के आगे लगा दिया कूड़े का अंबार

Janjwar Desk
3 Oct 2020 2:35 AM GMT
हाथरस डीएम से गुस्सायी जनता ने जयपुर में उनके घर के आगे लगा दिया कूड़े का अंबार
x
वीडियो में डीएम पीड़िता के पिता से कह रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करो। ये मीडिया वाले मैं आपको बता दूं, आधे आज चले गए और आधे कल चले जाएंगे। हम आपके साथ खड़े हैं, आपकी इच्छा है कि आपको बार बार बयान बदलना है कि नहीं बदलना है....

जयपुर। हाथरस दुष्कर्म और हत्या मामले की गरमी जयपुर तक पहुंच गई है। यहां शुक्रवार 2 अक्टूबर को गुस्साए लोगों ने हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार के घर के आगे कूड़ा फेंककर अपनी नाराजगी जाहिर की।

गौरतलब है कि हाथरस डीएम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुमार पीड़िता के परिजनों को धमकाते नजर आ रहे हैं। इसी से गुस्साए लोगों ने वैशाली नगर स्थित उनके आवास पर जाकर कूड़ा डाल दिया।

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर लोगों को वहां से हटा दिया। साथ ही सफाईवालों को बुलाकर कूड़ा भी हटा लिया गया। इस मसले पर एसएचओ अनिल जैमान ने कहा है कि कुमार के घर में सिर्फ किराएदार रहते हैं।

हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार की भूमिका हाथरस में दलित युवती से हुए गैंगरेप और अब इलाज के दौरान मौत मामले में शुरुआत से ही संदिग्ध रही है। मृत लड़की के परिवार ने डीएम लक्षकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे।

डीएम प्रवीण कुमार पर पीड़िता की भाभी ने आरोप लगाया था कि डीएम ने उनके ससुर (पीड़िता के पिता) से कहा है कि अगर तुम्हारी बेटी अभी कोरोना से मर जाती तो क्या तुमको मुआवजा मिल पाता?

सोशल मीडिया पर भी डीएम प्रवीण कुमार का एक वीडियो वायरस हो रहा है। जिलाधिकारी और पीड़िता के पिता के बीच हुई बातचीत की एक फुटेज से भी प्रशासन पर गंभीर आरोप लगने लगे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में डीएम पीड़िता के पिता से कह रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करो। ये मीडिया वाले मैं आपको बता दूं, आधे आज चले गए और आधे कल चले जाएंगे। हम आपके साथ खड़े हैं, आपकी इच्छा है कि आपको बार बार बयान बदलना है कि नहीं बदलना है। अभी हम भी बदल जाएं तो?

Next Story

विविध

Share it