राजस्थान

Rajasthan Crime News : होमवर्क पूरा न करने पर टीचर ने 13 साल के स्टूडेंट को पीट-पीटकर दी मौत, रद्द हो गई स्कूल की मान्यता

Janjwar Desk
20 Oct 2021 5:02 PM GMT
rajasthan crime
x

(छात्र और छात्र का कातिल टीचर image/socialmedia)

Rajasthan Crime News : मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि बच्चे के सिर, आंख और मुंह पर चोट के निशान मिले थे। पुलिस ने बताया कि स्कूल आरोपी टीचर के पिता बनवारी लाल का ही है...

Rajasthan Crime News (जनज्वार) : राजस्थान के चूरू से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सालासर थाना क्षेत्र स्थित गांव कोलासर में आज बुधवार 20 अक्टूबर दोपहर टीचर की पिटाई से 7वीं क्लास के बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा कि, पिटाई का शिकार अपना बच्चा होमवर्क पूरा करके नहीं गया था।

लोगों के मुताबिक, टीचर ने उसे जमीन पर पटक-पटकर लात-घूसों से इतना मारा कि उसके नाक से खून बहने लगा। बच्चा बेहोश हो गया। कुछ देर तक होश नहीं आने पर आरोपी टीचर ही उसे अस्पताल लेकर गया। वहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिक्षा मंत्री ने जांच पूरी होने तक स्कूल की मान्यता रद्द करने के लिए अधिकारी को निर्देश दिए हैं।

इन जगहों पर आए चोटों के निशान

मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि बच्चे के सिर, आंख और मुंह पर चोट के निशान मिले थे। पुलिस ने बताया कि स्कूल आरोपी टीचर के पिता बनवारी लाल का ही है। मॉडर्न पब्लिक स्कूल में बच्चा पहली क्लास से पढ़ रहा था। इस सिलसिले में रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। इसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। मृतक बच्चा गणेश तीन भाई-बहनों में मंझला था।

थाना सालासर के एसएचओ संदीप विश्नोई ने बताया कि कोलासर गांव का रहने वाला 13 साल का गणेश निजी स्कूल में पढ़ता था। बुधवार सुबह बच्चा स्कूल गया था, जहां होमवर्क नहीं करने पर टीचर मनोज ने पिटाई कर दी। इससे उसकी जान चली गई। पिता की रिपोर्ट पर टीचर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

15 दिन पहले बच्चे ने की थी टीचर की शिकायत

पुलिस को पिता ओमप्रकाश ने बताया कि करीब सवा नौ बजे स्कूल के टीचर मनोज का फोन आया। टीचर ने कहा कि गणेश होमवर्क करके नहीं आया था। पिटाई करने पर वह बेहोश हो गया। बच्चे को लेकर अस्पताल जा रहे हैं। इसके बाद पिता अस्पताल पहुंचा, लेकिन इसके पहले ही डॉक्टर बच्चे को मृत घोषित कर चुके थे। बच्चे ने 15 दिन पहले भी पिता से टीचर की शिकायत की थी। बच्चे ने बताया था कि टीचर मनोज बेवजह पिटाई करता है।

Next Story

विविध