राजस्थान

राजस्थान के भीलवाड़ा में गोलीबारी से तनाव, धारा 144 लगने के बाद 48 घंटे के लिए इंटरनेट ठप, ये है पूरा मामला

Janjwar Desk
24 Nov 2022 2:20 PM GMT
राजस्थान के भीलवाड़ा में गोलीबारी से तनाव, धारा 144 लगने के बाद 48 घंटे के लिए इंटरनेट ठप, ये है पूरा मामला
x

राजस्थान के भीलवाड़ा में गोलीबारी से तनाव, धारा 144 लगने के बाद 48 घंटे के लिए इंटरनेट ठप, ये है पूरा मामला

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में तनाव के हालात बन गये हैं। यहां आज गुरूवार 24 नवंबर की दोपहर बाद हुई गोलीबारी से एक युवक की मौत की सूचना है। घटना के बाद जिले में धार 144 लागू कर दी गई है। इसके अलावा जिले में अगले 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बाधित कर दी गई है...

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) में तनाव के हालात बन गये हैं। यहां आज गुरूवार 24 नवंबर की दोपहर बाद हुई गोलीबारी से एक युवक की मौत की सूचना है। घटना के बाद जिले में धार 144 लागू कर दी गई है। इसके अलावा जिले में अगले 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बाधित कर दी गई है। भारी पुलिस बल सड़कों पर गश्त कर रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार की दोपहर बाइक सवार चार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। इनपुट है कि युवक को तीन गोलियां मारी गई हैं। पीड़ित ने गोली लगने के बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया। अचानक हुए इस हमले में एक अन्य युवक के भी घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। मौके पर माहौल खराब ना हो जिसके मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया है।


24 घंटे के लिए बैन किया गया इंटरनेट

एक्शन में आई पुलिस ने मौके से चश्मदीदों के बयान जुटाये हैं। दो दिन के लिए इंटरनेट बैन करने के बाद सोशल मीडिया पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी गई है। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इब्राहिम उर्फ भूरा अपने साथी इमामुद्दीन उर्फ टोनी के सात मोटरसाइकिल से बडला चौराहे की तरफ जा रहे थे, तभी बीच सड़क बाइक पर आए चार बदमाशों ने टोनी और भूरा को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

तीन गोली लगने से युवक की मौत

चार आरोपियों द्वारा दोनो युवकों पर 3 राउंड गोली दागी दई। एक गोली सीधे भूरा के सीने में जाकर धंस गई, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी गोली टोनी को छूते हुए पार निकल गई तथा तीसरी फा.र मिस हो गया। टोनी भी गोली छूकर निकलने के चलते घायल हुआ है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। गोली मारने के बाद चारों बदमाश मोटरसाइकिलों से फरार होने में कामयाब रहे।

मौके पर तैनात भारी पुलिस बल

मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक भूरा और टोनी के परिजनों के अलावा स्थानीय लोगों का मौके पर जमावाड़ा लगना शुरू हो गया। मौके पर पहुँचे पुलिस अधिकारियों को कई थानो का फोर्स बुलाना पड़ा। हथियारबंद जवानों की तैनाती की गई है। RAC बटालियन को भी तैयार रहनेका आदेश दिया गया है। एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि CCTV फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है।

पिछले बवाल की भी चर्चा

इस घटना के बाद चर्चा है कि 10 मई को भीलवाड़ा में हर्ष तापड़िया नाम के युवक की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, तब से यह बवाल चल रहा है। इनपुट है कि हर्ष तापड़िया की हत्या करने में जो लोग लिप्त थे उनमें से भूरा और टोनी का भी नाम था। मामला तापड़िया की मौत का बदला लेना सामने आ रहा है। हालांकि इस बारे में पुलिस ने अभी तक कोई स्थिति स्पष्ट नहीं की है।

Next Story

विविध