Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Farmers Bill : राकेश टिकैत ने कहा हमे मोदी की बात पर भरोसा नही, संसद में रद्द करो कानून तब आंदोलन करेंगे बंद

Janjwar Desk
19 Nov 2021 5:34 AM GMT
dilli news
x

(मोदी के कृषि कानून वापस लेने पर टिकैत का पलटवार)

Farmers Bill : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को विस्मित करते हुए बड़ा फैसला सुनाया है। उन्होने ट्वीट कर कहा कि, 'आज मैं आपको, पूरे देश को, ये बताने आया हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया है।' वहीं दूसरी तरफ किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है की आंदोलन तत्काल वापस नहीं होगा, उन्हें मोदी की बात पर भरोसा नहीं है।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात पर जरा भी यकीन नहीं है, वह उस दिन यकीन करेंगे जिस दिन इन कानूनों को संसद में वापस लिया जाएगा। इससे पहले पीएम ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि, 'इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में, हम इन तीनों कृषि कानूनों को Repeal करने की संवैधानिक प्रक्रिया को पूरा कर देंगे।'

गौरतलब है की उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में चुनाव हैं। इससे पहले कई राज्यों के चुनाव में भाजपा का खराब प्रदर्शन पार्टी की नींद हराम किए था। कहीं न कहीं पूरी भारतीय जनता पार्टी को आगामी चुनावों में तीन कृषि कानूनों को लेकर संदेह वाली स्थिति बनी हुई थी। जिसके चलते मोदी को यह बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा है।

Next Story

विविध