Top
राष्ट्रीय

अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने रात भर स्कूल में बने कोविड सेंटर में रखा

Janjwar Desk
5 Nov 2020 5:02 AM GMT
अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने रात भर स्कूल में बने कोविड सेंटर में रखा
x
रिपब्लिक टीवी के हेड अर्णब गोस्वामी को एक इंटीरियर डिजाइनर व उनकी मां को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह शिकायत इंटीरियर डिजाइनर की बेटी ने दर्ज करायी थी...

जनज्वार। एक इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां को कथित रूप से हत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने बुधवार की रात एक ऐसे लोकल स्कूल में रात भर रखा जिसे कोरोना संक्रमण के दौर में कोविड सेंटर बनाया गया है। यह कोविड सेंटर अलीबाग जेल के लिए बनाया गया है।

अर्णब गोस्वामी को बुधवार की सुबह महाराष्ट्र पुलिस ने उनके मुंबई स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। इस दौरान पुलिस उन्हें वैन में बैठा कर ले गई थी। इसके बाद अर्णब गोस्वामी ने पुलिस पर खुद व अपने बेटे से मारपीट करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी, सास-ससुर का उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया।

अर्णब गोस्वामी को अलीबाग पुलिस ने मुंबई के लोअर परेल स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था। उन्हें भारतीय दंड विधान की धारा 306 और 34 के तहत अरेस्ट किया गया था। डिजाइनर अन्वय नाइक व उनकी मां ने 2018 में पैसे के बकाया मामले को लेकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक की शिकायत पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने जांच के आदेश दिए थे।

अर्णब गोस्वामी पर इसके आलवा महाराष्ट्र पुलिस ने टीआरपी घोटाले का आरोप भी लगाया हैै। उन पर व उनके चैनल पर आरोप है कि वे अधिक विज्ञापन शुल्क वसूलने के लिए रिश्वत देकर अपने चैनल की टीआरपी अधिक दिखाते थे।

अर्णब गोस्वामी व उनका चैनल खुले तौर पर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी को चुनौती देता है और उसके हर कदम की तीखी आलोचना करता है। भाजपा ने अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी की तुलना इमरजेंसी से की है।

Next Story

विविध

Share it