राष्ट्रीय

इटावा में रोडवेज बस-ट्रक की जबर्दस्त भिड़ंत, महिला व बच्चे समेत चार की मौत दो दर्जन से अधिक घायल

Janjwar Desk
27 Aug 2021 5:56 AM GMT
इटावा में रोडवेज बस-ट्रक की जबर्दस्त भिड़ंत, महिला व बच्चे समेत चार की मौत दो दर्जन से अधिक घायल
x
यूपी के इटावा में जबर्दस्त सड़क हादसा
बिजौली गांव से तकरीबन एक किमी दूर कानपुर-इटावा मार्ग पर एक रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में रोडवेज बस में सवार चार सवारियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में गुरुवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में अब तक चार यात्रियों के मरने की खबर है, जबकि 25 यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, थाना बकेवर (Bakewar) इलाके के सिक्स लेन हाईवे पर बिजौली गांव से तकरीबन एक किमी दूर कानपुर-इटावा मार्ग पर एक रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में रोडवेज बस में सवार चार सवारियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं करीब 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा गुरुवार 26 अगस्त की देर रात लगभग डेढ़ बजे हुआ। कहा जा रहा है कि, रोडवेज बस द्वारा ट्रक को ओवरटेक कर बस निकालने के चलते हादसा हो गया। बस आगरा फोर्ट (Agra Fourt) डिपो की बताई जा रही है, जो कानपुर से आगरा जा रही थी।

2 मौके पर तो 2 ने अस्पताल में तोड़ा दम

सड़क हादसा होते ही 2 लोगों की मौत हो गई थी वही 2 लोगों को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मृत्यु हो गई । मृतकों में 1 साल का मासूम आदित्य जो अलीगढ़ से था, हमीरपुर के 42 वर्षीय निरपत, और 62 वर्षीय अमर मर्दगुल और 22 वर्षीय श्रीमती गीतेश शामिल है । वही बस में कुल 50 यात्री सवार थे । जिनमें से 31 लोग गंभीर रूप से घायल है ।

पुलिस ने बचाई जान

सूचना पर पहुंची बकेवर पुलिस और डायल 100 पुलिस ने घायलों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा। जिसमें से पांच घायलों की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें सैफई के मिनी पीजीआई रेफर किया गया। जिला अस्पताल में रात में एक साथ इतनी संख्या में घायलों के पहुंचने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने घायलों व मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

बकेवर थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसा रोडवेज बस के ट्रक को ओवरटेक करने से हुआ। ग्रामीण इलाके के पुलिस अध्यक्ष ओमवीर सिंह ने बताया कि आगरा डिपो की रोडवेज पर कानपुर से आगरा जा रही थी। और बकेवर थाना पार करने के बाद तेज रफ्तार से चल रही पर बस द्वारका गांव के सामने सड़क पर खड़े ट्राले से जाकर टकरा गई। जिससे बस के एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

Next Story

विविध

Share it