Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

RRB-NTPC Exam Results : देश की संपत्ति बेचकर युवाओं की नौकरियां खा रहे मोदी-योगी, चंद्रशेखर आजाद ने सरकार पर बोला हमला

Janjwar Desk
26 Jan 2022 7:17 AM GMT
RRB-NTPC Exam Results : देश की संपत्ति बेचकर युवाओं की नोकरियां खा रहे मोदी-योगी, चंद्रशेखर आजाद ने सरकार पर बोला हमला
x
RRB-NTPC Exam Results : चंद्रशेखर आजाद ने अपने एक ट्वीट में कहा, मोदी-योगी जी जब आप करोड़ों रोजगार देने का वादा किये थे तो RRB-NTPC के अभ्यर्थियों को अब पुलिस से क्यों पिटवा रहे है? ....

RRB-NTPC Exam Results : आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा परिणाम (RRB-NTPC Exam) में कथित धांधली के छात्रों के विरोध प्रदर्शन का अब आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने भी समर्थन किया है। चंद्रशेकर आजाद ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश की संपत्ति को बेचकर युवाओं की नौकरियां खा रहे हैं।

चंद्रशेखर आजाद ने अपने एक ट्वीट में कहा, मोदी-योगी जी जब आप करोड़ों रोजगार देने का वादा किये थे तो RRB-NTPC के अभ्यर्थियों को अब पुलिस से क्यों पिटवा रहे है? देश की संपत्ति बेचकर युवाओं की नोकरियां खा रहे हैं। यह आपका राष्ट्र व युवा विरोधी चरित्र है। ये युवा आपके ताबूत में कील ठोकेंगे, साथी निराश न हों हम आपके साथ हैं।

विरोध प्रदर्शन करने वाले छात्रों का आरोप है कि 13 पदों के लिए आयोजित परीक्षा में बोर्ड द्वारा कई पदों के लिए एक ही उम्मीदवार का चयन किया गया है जिसके कारण कई छात्र सेलेक्शन से वंचित हो गए हैं। छात्रों का कहना है कि रिजल्ट में जब तक सुधार नहीं होगा उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

रेलवे आरआरबी एनटीपीसी के रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए मंगलवार को छात्रों का आक्रोश भड़क उठा। पुराने बंजरिया प्रखंड के एमएस कॉलेज रेलवे गुमटी पर नरकटियागंज-मुजफ्फरनगर 15216 एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया। ट्रेन के इंजर पर चढ़ गए और रेल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र हजारों की संख्या में थे।

सूचना मिलने पर आरपीएफ व जीआऱपी जवान के अलावा पदाधिकारी छात्रों को समझाने पहुंचे लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। करीब एक घंटे तक छात्रों ने ट्रेन को रोके रखा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बिहार पुलिस के जवान भी पहुंचे थे। मांग पर अड़े प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसके बाद भीड़ नियंत्रित हुई और शाम पांच बजे ट्रेन के परिचालन को बहाल कर दिया गया।

Next Story

विविध