Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Sagar News : मंदिर में थाली से बादाम चोरी करने के शक में पुजारी ने 11 साल के बच्चे को बांधकर पीटा - Video Viral

Janjwar Desk
10 Sep 2022 6:10 PM GMT
Sagar News : मंदिर में थाली से बादाम चोरी करने के शक में पुजारी ने 11 साल के बच्चे को बांधकर पीटा - Video Viral
x
Sagar News : मध्य प्रदेश के सागर स्थित मोती नगर थाना क्षेत्र में एक पुजारी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। थाना क्षेत्र के छोटा करीला में बने एक जैन मंदिर के पुजारी द्वारा एक मासूम बच्चे की पिटाई का मामला जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा कि मंदिर परिसर में बच्चे को बांधकर उसके साथ मारपीट की जा रही है।

Sagar News : मध्य प्रदेश के सागर स्थित मोती नगर थाना क्षेत्र में एक पुजारी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। थाना क्षेत्र के छोटा करीला में बने एक जैन मंदिर के पुजारी द्वारा एक मासूम बच्चे की पिटाई का मामला जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा कि मंदिर परिसर में बच्चे को बांधकर उसके साथ मारपीट की जा रही है। दरअसल, पुजारी को बच्‍चे पर मंदिर से कुछ चीजें चुराने का शक था। इसी बात को लेकर उसने बच्‍चे को पीटा और रस्‍सी से बांध दिया।

किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो में बच्चा बिखलते हुए 'अंकलजी बचा लो...बचा लो...' की गुहार लगाता नजर आ रहा है। मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मोतीनगर थाना पुलिस ने इस मामले में पुजारी के खिलाफ पाक्सो एक्ट और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।

ट्राइबल आर्मी के संस्थापक हंसराज मीणा ने वीडियो शेयर कर लिखा कि, 'जाति" से मिला "आरक्षण" सबको दिखाई देता है, लेकिन "जाति" से मिला "शोषण","भेदभाव" व "अत्याचार"किसी को नहीं दिखता। मप्र के सागर जिले के मोतीनगर क्षेत्र में मंदिर के बाहर खड़े 11 साल के दलित बच्चें को पूजा की थाली से बादाम चोरी के शक में पंडित द्वारा बांधकर पीटने की घटना शर्मनाक है।'

मोती नगर पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार दोपहर लगभग एक बजे की बताई जा रही है। मारपीट से बच्चे के शरीर में चोट के भी निशान देखे जा सकते हैं। इसमें मासूम का दोष इतना था कि वह मंदिर के अंदर प्रवेश कर गया व उसने मंदिर की थाली में रखे कुछ बादाम उठा लिए। इस मामले में जब आरोपित पुजारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बच्चे को चोरी के संदेह में पकड़ा था। भाग न जाए, इसलिए उसे बांध दिया।

मामले में बच्चे के परिजनों का कहना है कि बच्चा मंदिर के गेट के पास था और गलती से मंदिर के अंदर प्रवेश कर गया, जिसके बाद नाराज होकर पुजारी ने उसके साथ मारपीट की है। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा चीख चीख कर खुद को छोड़ने की पुजारी से अपील कर रहा है, लेकिन वह बच्चे को रस्सियों से बांधते हुए दिख रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध