राष्ट्रीय

Sameer Wankhede की पत्नी ने कहा 'मराठी महिला की गरिमा से हो रहा खिलवाड़' जनता बोली रिया चक्रवर्ती भी महिला ही थी

Janjwar Desk
30 Oct 2021 12:46 PM GMT
Sameer Wankhede की पत्नी ने कहा मराठी महिला की गरिमा से हो रहा खिलवाड़ जनता बोली रिया चक्रवर्ती भी महिला ही थी
x

(समीर वानकड़े की पत्नी के ट्वीट पर जनता ने रिया चक्रवर्ती का केस याद दिलाया)

Sameer Wankhede's Wife : जनता का कहना है कि आप रिया चक्रवर्ती केस को याद कीजिए जब उनकी गरिमा के साथ हर एक पल खिलवाड़ हो रहा था। लेकिन तब किसी ने आवाज नहीं उठाई ना ही कोई सपोर्ट में आया।

Sameer Wankhede's Wife। आर्यन खान ड्रग केस में भ्रष्टाचार (Corruption Case) मामले में फंसे समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति वानखेड़े (Kranti Wankhede) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ट्विटर पर खत लिखकर कहा, 'छत्रपति शिवाजी के राज्य में एक मराठी महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है' क्रांति रेडकर के इस ट्वीट पर जनता हमलावर हो गई है। जनता ने समीर वानकड़े की पत्नी के ट्वीट पर रिया चक्रवर्ती का केस याद दिलाया।

ट्वीट को रिया चक्रवर्ती से जोड़ा

समीर वानखड़े की पत्नी ने ट्विटर पर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को बालासाहेब ठाकरे की परछाई बताते हुए उनसे न्याय की गुहार लगाई। न्याय की मांग करने के लिए क्रांति रेडकर ने महिला की अस्मिता को आधार बनाया और कहा की मैं अकेले ही अपने निजी जीवन पर हमला करने वाले लोगों से लड़ रही हूं। क्रांति रेडकर के इस ट्वीट पर कई लोग उनके सपोर्ट में उतरे तो कई लोगों ने क्रांति रेडकर को रिया चक्रवर्ती का समय याद दिलाते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती भी एक महिला ही थी। जनता का कहना है कि आप रिया चक्रवर्ती केस को याद कीजिए जब उनकी गरिमा के साथ हर एक पल खिलवाड़ हो रहा था लेकिन तब किसी ने आवाज नहीं उठाई ना ही कोई सपोर्ट में आया।

क्रांति रेडकर को जनता का जवाब

क्रांति रेडकर के पत्र पर कई जानी-मानी हस्तियों ने भी उन्हें जवाब दिया। एनडीटीवी के पत्रकार सौरभ गुप्ता ने ट्वीट कर जवाब दिया कि ' समीर वानखेडे के परिवार के सदस्य निजता को लेकर शिकायत कर रहे हैं। काश उन्होंने यह बात समीर वानखेड़े से भी कही होती। इस आदमी ( समीर वानखेडे) ने जिस किसी के केस की जांच को संभाला है उसमें व्यक्ति के व्हाट्सएप के निजी चैट पढ़े हैं और चुनिंदा मैसेजेस को लीक किए हैं जिसकी शुरुआत रिया चक्रवर्ती से हुई थी। यह वह दौर था, जिससे रिया चक्रवर्ती गुजरी थी।'

पत्रकार वीर सांघवी ने ट्वीट किया 'एक महिला की गरिमा पर एक व्यक्तिगत हमला' क्या उनका मतलब रिया चक्रवर्ती से है जिनकी व्हाट्सएप चैट लीक हो गई थी। जिसका नाम कीचड़ के माध्यम से घसीटा गया था और जिसे एनसीबी ने आरोपों पर इतना तार-तार कर दिया था कि उन्होंने अभी भी अदालतों द्वारा रिया को मुक्त करने के महीनों बाद चार्जशीट दायर नहीं की।

वकील सुधीर सूर्यवंशी ने ट्वीट कर कहा, रिया चक्रवर्ती की मां भी मराठी थीं फिर भी रिया और उनके परिवार के सदस्यों को 24/7 कैमरों, मीडिया ट्रायल और लगातार कार्रवाइयों के साथ शिकार किया गया।

एक यूजर ने कहा कि 'आप ही के पति ने रिया चक्रवर्ती ड्रग केस के एंगल की जांच की थी और उस समय उनकी मर्यादा के साथ भी खिलवाड़ हुआ था।' इसके साथ ही अन्य यूज़र ने क्रांति रेडकर की पोस्ट को टैग करते हुए लिखा कि 'मैडम आप पिछले साल को याद कीजिए। शायद रिया चक्रबर्ती को भी रोज अपमानित किया गया था। जिसकी वजह आपके पति ही थे।'

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग केस कि जांच समीर वानखेड़े ने ही की थी जिसमें रिया के कई चैट वायरल हो गए थे जिसके बाद मीडिया और जनता द्वारा रिया को अपमानित किया गया था।

Next Story

विविध

Share it