Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

प्रियंका चतुर्वेदी के बाद Shashi Tharoor ने छोड़ा संसद टीवी का शो, इस बात पर हैं नाराज

Janjwar Desk
6 Dec 2021 8:03 AM GMT
प्रियंका चतुर्वेदी के बाद Shashi Tharoor ने छोड़ा संसद टीवी का शो, इस बात पर हैं नाराज
x

कांग्रेस सांसद शशि थरूर। 

Shashi Tharoor quits Sansad TV: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने निलंबित सांसदों के साथ एकजुटता दिखाते हुए 'संसद टीवी' के अपने टॉक शो 'टू द प्वाइंट' नहीं करने का फैसला किया है.

Shashi Tharoor quits Sansad TV: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने निलंबित सांसदों के साथ एकजुटता दिखाते हुए 'संसद टीवी' के अपने टॉक शो 'टू द प्वाइंट' नहीं करने का फैसला किया है. सोमवार को एक बयान जारी कर थरूर ने निलंबित किए गए सांसदों के प्रदर्शन का समर्थन किया और कहा कि उन्होंने सांसदों का निलंबन वापस लिए जाने और संसद की कार्यवाही में सभी पक्षों को सुने जाने तक अपने शो को स्थगित करने का फैसला लिया है. इससे पहले शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी रविवार को संसद टीवी के एंकर पद से इस्तीफा दिया था.

शशि थरूर ने अपने बयान में कहा, "मैंने मानना है कि संसद टीवी पर कार्यक्रम को होस्ट करने के आमंत्रण को स्वीकार करना भारत के संसदीय लोकतंत्र की बेहतरीन परंपराओं में था. क्योंकि इससे यह सिद्धांत मजबूत होता है कि हमारे राजनीतिक मतभेद हमें अपने संसदीय संस्थानों में एक सांसद के रूप में हिस्सा लेने से नहीं रोकते हैं. हालांकि 12 राज्यसभा सांसदों के मनमाने ढंग से निलंबन ने संसद की द्विदलीय भावना पर सवाल खड़े किए हैं."

12 सांसदों के निलंबन को लेकर पिछले हफ्ते से संसद के भीतर गतिरोध बना हुआ है. विपक्षी दल संसद परिसर में निलंबन वापस करने की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं सरकार सांसदों से माफी की मांग कर रही है, लेकिन निलंबित सांसद और विपक्षी दल इससे इनकार कर रहे हैं.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध