Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

चित भी मोदी पट भी मोदी, सोशल मीडिया पर छाए सिर्फ दो ट्रेंड #मोदी_का_घमंड_हारा और #WeStandWithModiJi

Janjwar Desk
20 Nov 2021 4:29 AM GMT
dilli news
x

(घमंड और स्टैंड नाम से छाए रहे पीएम image/twitter)

प्रधानमंत्री मोदी ने भले ही उपचुनावों में खराब प्रदर्शन अथवा आगामी चुनावों को लेकर कृषि कानूनों को वापस लेने की बात स्वीकार की हो, लेकिन इस बीच ट्वीटर पर लगातार मोदी ही मोदी छाए रहे...

Narendra Modi : प्रधानमंत्री मोदी ने भले ही उपचुनावों में खराब प्रदर्शन अथवा आगामी चुनावों को लेकर कृषि कानूनों को वापस लेने की बात स्वीकार की हो, लेकिन इस बीच ट्वीटर पर लगातार मोदी ही मोदी छाए रहे। बाकी तो सब आते जाते रहे लेकिन पीएम मोदी पूरे दिन ट्रेंड करते रहे।

सुबह कृषि बिल वापसी की घोषणा होते ही ट्वीटर पर जो सबसे पहले ट्रेंड बना वह #प्रधानमंत्री_का_घमंड_हारा था। इसके बाद दूसरा ट्रेंड भी मोदी को लेकर हुआ। जिसे भक्तों ने ट्रेंड कराया। यह ट्रेंड #westandwithmodiji रहा। इस बीच एक बात और उठी की प्रधानमंत्री खुद ही सिंगल हैंड कानून बनाकर वापस भी ले लेते हैं।

ट्राइबल आर्मी के संस्थापक हंसराज मीना अपने ट्वीट में लिखते हैं, टूट गया अभिमान, जीत गया मेरे देश का किसान। कृषि कानून वापस लेने के बाद तमाम जगह खुशी की लहर देखने को मिली। और इसमें कोई दोराय नहीं कि यह उन मुट्ठीभर किसानों की जीत है जो तमाम मौसम सरकार के अहंकार का डटकर सामना करते रहे।

पुलिसबल द्वारा लाठीचार्ज, पानी की बौछारें, आंसू गैस के गोले, खालिस्तानी, आतंकवादी, पाकिस्तानी जैसे टैग्स का सामना करते हुए आखिरकार किसानों ने सरकार को झूका ही दिया। मोदी झूके तो गोदी मीडिया भी देर ही सही लेकिन बैकफुट पर आ गया।

देर साम सोशल मीडिया पर कुछ भक्तों ने वी स्टैंड विद मोदीजी भी ट्रेंड करा दिया। कुल मिलाकर घमंडी मोदी और उनके घमंड की हार के बाद भी ट्वीटर पर उनके साथ तमाम लोग खड़े नजर आए। जिससे साबित होता है, की भक्ति भले ही कुछ मंद हुई हो लेकिन जान अभी बाकी है।

Next Story

विविध