राष्ट्रीय

Sonbhadra Crime News : सोनभद्र में इग्नू प्रोफेसर की गला रेतकर हत्या, कमरे में बिखरा खून देखकर सकते में पुलिस

Janjwar Desk
10 Nov 2021 10:28 AM GMT
up news
x

(घटनास्थल पर पड़ताल करती पुलिस)

Sonbhadra Crime News : हत्या किसने और क्यों की इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की कई पहलुओं से पड़ताल में जुटी हुई है...

Sonbhadra Crime News : यूपी के सोनभद्र स्थित दुद्धी थाना क्षेत्र अंतर्गत भाऊराव देवरस राजकीय महाविद्यालय के इग्नू के 47 वर्षीय प्रोफेसर डॉ. जगजीत सिंह की बुधवार रात गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव उनके ही घर से बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

प्रोफेसर (Proffesser) की गला रेत कर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी। हत्या किसने और क्यों की इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की कई पहलुओं से पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक प्रफेसर डॉ. जगदीश सिंह पुत्र स्व. मोहनलाल निवासी भदीयापुर, थाना- घाता जनपद, फतेपुर हाल पता ग्राम, मल्देवा थाना, दुद्दी में वह किराए के मकान में परिवार समेत रहते थे। बीती रात वह एक अलग कमरे में सो रहे थे, जबकि पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में थे।

बुधवार की सुबह कमरे में खून से लथपथ शव पड़ा मिला। मामले की सूचना मिलते ही कोतवाल राघवेंद्र प्रताप सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। साथ ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस हत्या की हर पहलू से जांच कर रही है। घर में शव पाए जाने से तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस ने मृतक प्रोफेसर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story

विविध