Top
राष्ट्रीय

फिल्म 'किसान' में लीड रोल करेंगे कोरोना में गरीबों के हीरो बनकर उभरे सोनू सूद

Janjwar Desk
4 Jan 2021 2:02 PM GMT
फिल्म किसान में लीड रोल करेंगे कोरोना में गरीबों के हीरो बनकर उभरे सोनू सूद
x
किसानों के जारी विरोध प्रदर्शन के बीच सोमवार को सोनू सूद की नई फिल्म 'किसान' की घोषणा की गई है, फिल्म ई. निवास द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे.....

जनज्वार ब्यूरो/मुंबई। सिनेमा से सियासत का रिश्ता तो पुराना है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री वाले अभिनय को छोड़ कभी गरीबों के लिए नहीं खड़े होते रहे हैं, लेकिन इस बार कोरोना संकट में फिल्म अभिनेता सोनू सूद का नया रूप देखने को मिला। सोनू सूद न सिर्फ सरकारी अव्यवस्था के कारण भुखमरी के कगार पर पहुंचे शहरी गरीब मजदूरों को खाना दिया बल्कि सैकड़ों की संख्या में प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचने का किराया तक दिया।

अब वही सोनू सूद किसान फिल्म में लीड रोल करने जा रहे हैं, जाहिर तौर पर यह एक सोनू के प्रेमियों के लिए एक सुखद सूचना है।

किसानों के जारी विरोध प्रदर्शन के बीच सोमवार को सोनू सूद की नई फिल्म 'किसान' की घोषणा की गई है। फिल्म ई. निवास द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे। इसकी घोषणा करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा, "फिल्म किसान के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं। इसके डायरेक्टर ई. निवास हैं। इसमें लीड रोल सोनू सूद निभा रहे हैं।"

अमिताभ बच्चन के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद सर।"

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट में लिखा, "किसान में सोनू लीड रोल में होंगे। फिल्म को ई निवास डायरेक्टर करेंगे। फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे। फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में जल्द जानकारी दी जाएगी।"

सोनू ने हाल ही में एक किताब लॉन्च की थी, जिसका टाइटल है 'आई एम नॉट मसीहा'।

Next Story

विविध

Share it