Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Supriya Sule Mumbai News : देशमुख परिवार पर 109 बार पड़ा छापा, ये एक विश्व रिकॉर्ड- केंद्र सरकार पर शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने लगाए ये आरोप

Janjwar Desk
6 Jun 2022 3:00 PM GMT
Supriya Sule Mumbai News : देशमुख परिवार पर 109 बार पड़ा छापा, ये एक विश्व रिकॉर्ड- केंद्र सरकार पर शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने लगाए ये आरोप
x
Supriya Sule Mumbai News : एनसीपी सांसद ने कहा है कि ये एक वर्ल्ड रिकार्ड है और इसे लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड में शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह बहुत बुरी बात है, लेकिन हमें भरोसा है कि कोर्ट से आज नहीं तो कल हमें जरूर न्याय मिलेगा और आज आप ये रिकॉर्ड करके रखिए कि जब दोनों बाहर आएंगे, उन्हें क्लीनचिट मिलेगी। उस वक्त मेरी ये रिकॉर्डिंग आप लोग जरूर प्ले करना...

Supriya Sule Mumbai News : महाराष्ट्र में एनसीपी नेता नवाब मलिक और अनिल देशमुख पर जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) की बेटी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule Mumbai News) ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सुप्रिया सुले ने कहा, 'हमारे दो नेताओं नवाब मलिक और अनिल देशमुख ने कुछ नहीं किया है, लेकिन फिर भी उन्हें जेल में डाला गया है। देशमुख परिवार पर 109 बार छापा मारा गया है।

एनसीपी सांसद (Supriya Sule Mumbai News) ने कहा है कि ये एक वर्ल्ड रिकार्ड है और इसे लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड में शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह बहुत बुरी बात है, लेकिन हमें भरोसा है कि कोर्ट से आज नहीं तो कल हमें जरूर न्याय मिलेगा और आज आप ये रिकॉर्ड करके रखिए कि जब दोनों बाहर आएंगे, उन्हें क्लीनचिट मिलेगी। उस वक्त मेरी ये रिकॉर्डिंग आप लोग जरूर प्ले करना।

सुले ने कहा कि मुझे पूरा केस पता है कि दोनों केस में क्या हो रहा है। उन्होंने कहा कि आप देखिए जो केंद्र सरकार के खिलाफ बोल रहा उसके साथ क्या हो रहा है। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप लोग डेटा निकालकर देखिए, जो लोग केंद्र सरकार के खिलाफ बोलते हैं, उसी के खिलाफ छापे पड़ते हैं।

एनसीपी नेता (Supriya Sule Mumbai News) नेता ने कहा है कि आखिर 108 बार केंद्र सरकार क्या कर रही थी। 108 बार की छापेमारी में जांच एजेंसियां क्या तलाश कर रही थी, जो उन्हें नहीं मिला। उन्हें 109वीं बार भी रेड डालनी पड़ी। ये वर्ल्ड रिकॉर्ड हो चुका है। केंद्र सरकार का यह रवैया हैरान करने वाला है।

सुप्रिया सुले ने कहा कि केंद्र सरकार को देश से ज्यादा फिल्मों की चिंता है। उन्होंने (Supriya Sule Mumbai News) कहा कि कश्मीर में जो रहा है, उस पर केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। कश्मीर के हालात पर मीटिंग के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जब घटनाएं होती हैं तो हमें सुनने को मिलता है कि तीन घंटे की मीटिंग हुई, 4 घंटे मीटिंग हुई है, मीटिंग होना अच्छी बात है, लेकिन उस मीटिंग के बाद कार्रवाई क्या हुई? मीटिंग के बाद क्या कदम उठाए गए इसका किसी को कुछ पता नहीं चलता है। पिछले दिनों कई लोगों की हत्याएं हुई हैं। इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

आपको बता दें कि आगामी 10 जून को महाराष्ट्र में राज्यसभा की 6 सीटों के लिए वोटिंग होनी है, ऐसे में अनिल देशमुख और नवाब मलिक के जेल में होने की वजह से उनकी वोटिंग में मुश्किलें आ सकती हैं। इसी को देखते हुए एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule Mumbai News) ने मांग की है कि उन्हें वोट करने का अधिकार दिया जाए। राज्यसभा की 6 सीटों के लिए महाराष्ट्र की ओर से 7 उम्मीदवार खड़े हैं। वहीं बीजेपी ने अपने तीन उम्मीदवार उतारे हैं। महा विकास आघाडी सरकार में शामिल तीनों पार्टियों (कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना) ने 4 उम्मीदवार उतारे हैं। कांग्रेस और एनसीपी के एक-एक और शिवसेना के दो उम्मीदवार मैदान में हैं। ऐसे में राज्यसभा की छठी सीट के लिए मुकाबला कांटे का हो सकता है। इसी को ध्यान में रखते हुए एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने अनिल देशमुख और नवाब मलिक को वोट करने का अधिकार देने की मांग की है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध