Top
राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग, लगाया ये बड़ा आरोप

Janjwar Desk
29 July 2020 11:27 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग, लगाया ये बड़ा आरोप
x

File photo

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि रिया की वजह से सुशांत परिवार से दूर हो गया था. इतना ही नहीं रिया लगातार सुशांत के पैसे और कार्ड का इस्तेमाल करती रहीं.

जनज्वार। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज हुई एफआईआर के बाद अब सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती को शातिर करार देते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को उसके परिवार से दूर कर दिया था. इतना ही नहीं सुशांत के पैसों पर भी रिया का कब्ज़ा था और रिया की वजह से ही ऐसे हालात बने, जिसकी वजह से सुशांत की मौत हुई. इस मामले की निष्पक्ष जांच की जरूरत है.

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि रिया की वजह से सुशांत परिवार से दूर हो गया था. इतना ही नहीं रिया लगातार सुशांत के पैसे और कार्ड का इस्तेमाल करती रहीं. इस बात की जानकारी सुशांत के नौकर लगातार परिवार को देते रहते थे. विकास सिंह के मुताबिक सुशांत के साथ रहने वाले नौकर लगातार परिवार को बताते थे कि किस तरह से रिया सुशांत के पैसे का धड़ल्ले से इस्तेमाल करती हैं, लेकिन परिवार ने इस वजह से कुछ नहीं कहा क्योंकि वह सुशांत की निजी जिंदगी में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते थे.

विकास सिंह ने कहा कि इस बीच ऐसी जानकारी भी आई है कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये भी पिछले 1 साल में खर्च किए गए और यह वह वक्त था जब रिया सुशांत के पैसे खर्च कर रही थीं. अब यह पैसा कहां खर्च किया गया, किसने खर्च किया इन सब तथ्यों की जांच जरूरी है.

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि भले ही मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी हो, लेकिन अब इस मामले की जांच पटना पुलिस को ही करनी चाहिए. क्योंकि इस मामले में इससे पहले तक कोई एफआईआर नहीं थी और अब पहली एफआईआर पटना पुलिस ने दर्ज की है. लिहाज़ा कानून के हिसाब से मुंबई पुलिस को पटना पुलिस की जांच में सहयोग करना चाहिए.

वकील विकास सिंह ने बताया कि पहले पटना पुलिस इस मामले में केस दर्ज नहीं करना चाहती थी, क्योंकि सीधे बॉलीवुड के लोगों का नाम आ रहा था, जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की गई और उनको पूरे केस के बारे में बताया गया, जिसके बाद नीतीश कुमार ने सरकार में मंत्री संजय झा को अधिकृत किया. संजय झा ने इस मामले में मदद करते हुए एफआईआर दर्ज करवाई.

सुशांत की मौत के बाद मामला दर्ज करवाने में हुई देरी पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह की मौत की वजह से पूरा परिवार गमगीन था और सुशांत के पिता खुद मुंबई जा नहीं सकते थे. इसी वजह से जब वह खुद को थोड़ा संभाल पाए तब उन्होंने मामला दर्ज करवाया है.

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का साफ तौर पर कहना है कि अब इस मामले में जबकि पटना पुलिस एफआईआर दर्ज कर चुकी है और जांच कर रही है तो रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, जिससे कि पता चल सके कि आखिर सुशांत के लिए ऐसे हालात क्यों बन गए कि उसको कथित तौर पर खुदकुशी करनी पड़ी.

Next Story

विविध

Share it