Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Tamil Nadu : कल्लाकुरिची में बवाल, 12वीं की छात्रा की खुदकुशी के बाद भड़की हिंसा, सुसाइड नोट से हुआ सनसनीखेज खुलासा

Janjwar Desk
17 July 2022 8:53 AM GMT
Tamil Nadu : कल्लाकुरिची में बवाल, 12वीं की छात्रा की खुदकुशी के बाद भड़की हिंसा, सुसाइड नोट से हुआ सनसनीखेज खुलासा
x

Tamil Nadu : कल्लाकुरिची में बवाल, 12वीं की छात्रा की खुदकुशी के बाद भड़की हिंसा, सुसाइड नोट से हुआ सनसनीखेज खुलासा

Tamil Nadu : तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा की खुदखुशी के बाद हिंसक घटना की सूचना है।

Tamil Nadu : तमिलनाडु के कल्लाकुरिची ( kallakurichi ) के पास चिन्ना सलेम में एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा की खुदखुशी ( 12th class girl suicide case ) के हिंसा भड़कने की सूचना है। इस मामले में सनसनीखेज खुलासा के बाद कल्लाकुरिची में लोग सड़कों पर आ गए हैं और बड़े पैमाने पर आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया है।

कल्लाकुरिची के जिस स्कूल में छात्रा पढ़ती थी वहां सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए और कई बसों को आग के हवाले कर दिया। साथ ही तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम दिया गया है। छात्रा की खुदकुशी से नाराज लोगों ने स्कूल की संपत्ति में तोड़फोड़ की है। प्रदर्शनकारी कक्षा 12 की एक लड़की की मौत की जांच और न्याय की मांग कर रहे हैं।

यह घटना 12 जुलाई की रात की है। पुलिस ने बताया कि मृतका अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसे दो टीचर प्रताड़ित कर रहे थे। 13 जुलाई की सुबह हॉस्टल के चौकीदार ने कथित तौर पर लड़की का शव जमीन पर पड़ा देखा और स्कूल प्रबंधन को इसकी सूचना दी। इस घटना के बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को खबर दी और लड़की को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि तमिलनाडु के कल्लाकुरिची के एसपी एस सेल्वाकुमार ने कहा कि सुसाइड नोट में लड़की ने कथित तौर पर दो टीचरों का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने उसे और कुछ दूसरे छात्रों को हर समय पढ़ने के लिए मजबूर करने के नाम पर प्रताड़ित किया। इसके बाद दोनों टीचरों को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया। पूछताछ में टीचरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बस लापरवाही से उसे अधिक ध्यान केंद्रित करने और कड़ी मेहनत करने के लिए कहा, क्योंकि वह बहुत चंचल थी।

खुदकुशी की जांच जारी

कल्लाकुरिची सलेम पुलिस के मुताबिक स्कूल प्रबंधन की ओर से लड़की के माता-पिता को सूचित करने के बाद वे अपने रिश्तेदारों के साथ कल्लाकुरिची सरकारी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने कहा कि 50 से अधिक परिवार के सदस्यों ने उसकी मौत के लिए न्याय की मांग करते हुए कल्लाकुरिची-सलेम हाइवे पर विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच पुलिस ने कहा कि वो मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध