Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Telangana News: 100 से ज्यादा युवकों ने घर में घुसकर किया महिला का अपहरण, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Janjwar Desk
10 Dec 2022 5:05 AM GMT
Telangana News: 100 से ज्यादा युवकों ने घर में घुसकर किया महिला का अपहरण, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
x
Telangana News: तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में राचकोंडा के अंतर्गत आदिबटला थाने के अंतर्गत मन्नेगुड़ा में 24 वर्षीय एक महिला का उसके घर से अपहरण कर लिया गया. उसके माता-पिता ने आरोप लगाया कि लगभग 100 युवक उनके घर में घुस आए, उनकी बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए और घर में तोडफ़ोड़ की.

Telangana News: तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में राचकोंडा के अंतर्गत आदिबटला थाने के अंतर्गत मन्नेगुड़ा में 24 वर्षीय एक महिला का उसके घर से अपहरण कर लिया गया. उसके माता-पिता ने आरोप लगाया कि लगभग 100 युवक उनके घर में घुस आए, उनकी बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए और घर में तोडफ़ोड़ की. महिला पेशे से डॉक्टर है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गईं. राचकोंडा पुलिस ने घंटे भर के ऑपरेशन के बाद पीडि़त महिला को अपहरणकतार्ओं के चंगुल से सुरक्षित छुड़ा लिया. मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की तलाश जारी है. पुलिस ने पुष्टि की कि यह विशुद्ध रूप से अपहरण का मामला था.

राचकोंडा पुलिस के अनुसार पीडि़ता का अपहरण करने के बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे धमकाया. यह एक पूर्व नियोजित वारदात थी. पीडि़त महिला सदमे में है और कुछ भी नहीं बोल पा रही है. मुख्य आरोपी नवीन अभी फरार है. पुलिस अन्य आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पीड़िता के परिवार ने दावा किया कि गुंडे उसे उसके बेडरूम से खींचकर ले गए और कार में बिठाया. राचकोंडा के एडिशनल सीपी सुधीर बाबू ने कहा कि घटना की विभिन्न पहलुओं से जांच के लिए टीमों का गठन किया गया है. हम मामले की तह में जाने के सभी प्रयास कर रहे हैं. निश्चित रूप से यह बहुत गंभीर अपराध है. हम मामले में आईपीसी की धारा 307 जोड़ रहे हैं.

मन्नेगुड़ा गांव के रहने वाले दंपति दामोदर रेड्डी और निर्मला का आरोप है कि नवीन रेड्डी और करीब 100 से ज्यादा युवक कार और डीसीएम में आए और उनकी बेटी को ले गए. साथ ही हमलवारों ने घर की चीजें जैसे गाडिय़ां और सीसीटीवी कैमरे भी नष्ट कर दिए. पीडि़त परिवार ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी नवीन रेड्डी धमकी दे चुका था. उन्होंने उसके खिलाफ पहले आदिबटला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. दंपति ने बताया कि उनके घर पर उपद्रवियों के हमले के दौरान 100 नंबर पर कॉल करने के बाद भी पुलिस ने कोई जवाब नहीं दिया. इस घटना से मन्नेगुड़ा में तनाव है. पुलिस के अनुसार नवीन रेड्डी और युवती पहले से एक दूसरे को जानते थे.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध