राष्ट्रीय

The Kashmir Files Row : कपिल मिश्रा का केजरीवाल को जवाब- "कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर सवाल उठाना मां के चरित्र पर सवाल उठाने जैसा"

Janjwar Desk
25 March 2022 7:53 AM GMT
The Kashmir Files Row : कपिल मिश्रा का केजरीवाल को जवाब- कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर सवाल उठाना मां के चरित्र पर सवाल उठाने जैसा
x

The Kashmir Files Row : कपिल मिश्रा का केजरीवाल को जवाब- "कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर सवाल उठाना मां के चरित्र पर सवाल उठाने जैसा"

केजरीवाल के द कश्मीर फाइल्स फिल्म को यूट्यूब पर डालने की बात कहने पर कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि मैं यह पूछता चाहता हूं कि अ​रविंद केजरीवाल अपने विज्ञापन क्यों यूट्यूब पर नहीं डाल देता है। क्यों उन पर करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं। उन्हेांने कहा कि दूसरों को ज्ञान देना आसान है। उन्होंने यह भी सवाल किया कि दिल्ली सरकार ने कबीर खान की फिल्म को क्यों टैक्स फ्री किया था।

The Kashmir Files Row : भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्विटर (Twitter) पर वीडियो पोस्ट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है। मिश्रा ने वीडियो में कहा है कि कल दिल्ली विधानसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरबिंद केजरीवाल ने कश्मीरी हिंदुओं नरसंहार को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को झूठा बताना अपनी माता जी के चरित्र पर सवाल उठाना है। उन्होंने कहा कि ये बदतमीजी, ये बेहूदगी, ये बेशर्मी से भरी हंसी, उन छोटे-छोटे बच्चों और महिलाओं की लाशों पर आतंकवादियों को बचाने की बेशर्म कोशिश है। मिश्रा के अनुसार केजरीवाल इस तरह के बयान देना ना केवल कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार का मजाक है बल्कि यह देश के लिए शहीद होने वाले जवानों का भी मजाक है।

केजरीवाल के द कश्मीर फाइल्स फिल्म (The Kashmir Files Movie) को यूट्यूब (YouTube) पर डालने की बात कहने पर कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि मैं यह पूछता चाहता हूं कि अ​रविंद केजरीवाल अपने विज्ञापन (Advertisement) क्यों यूट्यूब पर नहीं डाल देता है। क्यों उन पर करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं। उन्हेांने कहा कि दूसरों को ज्ञान देना आसान है। उन्होंने यह भी सवाल किया कि दिल्ली सरकार ने कबीर खान की फिल्म को क्यों टैक्स फ्री किया था।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि चंद मुसलमानों के वोट के लिए हिंदुओं का इस प्रकार से मजाक उड़ाना, बदतमीजी करना ये विधानसभा की गरिमा के भी खिलाफ है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कल जो किया है वह दिल्ली की विधानसभा का सबसे काला दिन है।

आपको बता दें कि केजरीवाल के पुराने साथी और उनकी सरकार में कभी मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर यह हमला दिल्ली के मुख्यमंत्री के विधानसभा में दिए उनके वक्तव्य के बाद किया है। विधानसभा के बजट सत्र के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के लोग द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं पर मेरा यह कहना है कि द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की क्या जरुरत है, अरे यूट्यूब पर डाल दो फ्री ही फ्री हो जाएगी। केजरीवाल ने आगे कहा था कि टैक्स फ्री क्यों करा रहे हो... इतना ही शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोले दो यूट्यूब पर डाल देगा। सारी पिक्चर देख लेंगे.. सारे जने देख लेंगे.. टैक्स फ्री की क्या जरूरत है।

केजरीवाल ने इस दौरान भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कश्मीरी पंडितों के नाम पर कोई करोड़ों कमा गया और भाजपा को पोस्टर लगाने का काम थमा दिया। उन्होंने भाजपा विधायकों से कहा था कि आप हमारे साथ आओ। हम आपसे द कश्मीर फाइल्स जैसी झूठी पिक्चर के पोस्टर नहीं लगवाएंगे। आपसे फिल्म का प्रमोशन नहीं करवाएंगे।

कपिल मिश्रा के वीडियो को ट्वीट करने के बाद यह सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया है। कई लोगों ने कपिल मिश्रा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि केजरीवाल झूठे व्यक्ति हैं। अमित वघेल नाम के यूजर ने दो वीडियो साझा किए हैं जिसमें कभी अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वो कभी चुनाव नहीं लड़ेंगे। कभी किसी पद पर नहीं बैठेंगे। वहीं अगली वीडियो में वो दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते दिख रहे हैं।

Next Story

विविध