Top
राष्ट्रीय

डोनाल्ड ट्रंप की विदाई के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #TrumpGoneModiNext, लोगों ने लिखा - 'देश को कर दिया तबाह'

Janjwar Desk
21 Jan 2021 5:29 PM GMT
डोनाल्ड ट्रंप की विदाई के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #TrumpGoneModiNext, लोगों ने लिखा - देश को कर दिया तबाह
x

Donald Trump & Narendra Modi.

अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप के सत्ता से बेआबरू होकर विदा होने के बाद भारत में भी मोदी विरोधी नरेंद्र मोदी के भविष्य में सत्ता से बाहर होने की भविष्यवाणी कर रहे हैं। इसकी 3 प्रमुख वजहें लोग बता रहे हैं अर्थव्यवस्था, राष्ट्रीय सुरक्षा व सांप्रदायिक विभाजन...

जनज्वार। अमेरिका के राष्ट्रपति पद से डोनाल्ड ट्रंप की विदाई के बाद भारत में ट्विटर पर ट्रंप गोन मोदी नेक्स्ट हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। गुरुवार की रात साढे 10 बजे तक इस हैशटैग पर 35 हजार से अधिक ट्वीट किए गए। इस हैशटैग पर लोग ट्वीट कर ट्रंप से मोदी की तुलना कर रहे हैं और उनकी भी विदाई का दावा कर रहे हैं।

मिस्टर मर्जेंट नामक एक ट्विटर हैंडल से इस हैशटैग के साथ लिखा गया: मोदी ने राष्ट्र को खंडित किया है और अर्थव्यवस्था को तनावपूर्ण अराजकता में भेज दिया है। मोदी ने सरहद की बदहाली से लेकर महामारी तक सब कुछ तबाह कर दिया है। भारत को अब स्वस्थ करने की जरूरत है।

वहीं, गौरव पांढी नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया चीन ने मोदी की पीआर को लेकर जुनून को अच्छी तरह से समझा है। चीन ने लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश में हमारे क्षेत्रों में अतिक्रमण जारी रखा है और मोदी सरकार झूठ बोल रही है और अतिक्रमण को केवल पाॅजिटिव पीआर बनाए रखने के लिए अस्वीकार कर रही है, जिससे चीन को लाभ हो रहा है।

प्राची सिरूर के ट्विटर हैंडल से लिखा गया: भारत अर्थव्यवस्था की मंदी, बढती खाद्य और ईंधन की कीमतों, सांप्रदायिक दरार, जाति और धर्म के नाम पर अन्याय का सामना कर रहा है। आशा की एकमात्र किरण सरकार को बदलना है, जब वर्तमान निरंकुश विभाजनकारी शासन को लोग अस्वीकार कर देंगे।

गीत वी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि हमें लंबा समय लगेगा लेकिन हर बेदखल होते तानाशाह की तरह जो खुद को अजेय समझता है मोदी-शाह एंड कंपनी एक दिन बाहर हो जाएगी। नीरज भाटिया के ट्विटर हैंडल से लिखा गया : राउडी गया, हाउडी जाएगा।


Next Story
Share it