राष्ट्रीय

उन्नाव के सीओ ने शर्म से झुका दिया यूपी पुलिस का सिर, महिला सिपाही पर कृपा बरसाते पत्नी ने रंगे हाथ होटल से दबोचा

Janjwar Desk
8 July 2021 7:09 AM GMT
उन्नाव के सीओ ने शर्म से झुका दिया यूपी पुलिस का सिर, महिला सिपाही पर कृपा बरसाते पत्नी ने रंगे हाथ होटल से दबोचा
x

उन्नाव से चलकर कानपुर में रंगरलियां मना रहे सीओ कृपाशंकर.बगल में महिला कांस्टेबल.पत्नी ने पकड़ा.

खोजबीन शुरू की गई तो सीओ कृपाशंकर फीलखाना स्थित होटल मंदाकिनी के कमरा नंबर 201 में महिला सिपाही के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये। सीओ को वापस उन्नाव ले जाया गया है....

जनज्वार, उन्नाव/कानपुर। जिस पुलिस (POLICE) के सहारे आम जनता भयमुक्त समाज की उम्मीद करती है, वह पुलिस रोज नए-नए गुल खिलाती पेश आ रही है। इस बार कांड किया है उन्नाव में तैनात एक सीओ महोदय ने। छुट्टी लेकर घर के लिए निकले सीओ साहब घर ना पहुँचकर होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मनाते धरे गये।

पुलिस में सीओ का पद बेहद जिम्मेदारी भरा होता है लेकिन उन्नाव में तैनात सीओ बीघापुर (CO Bighapur) कृपाशंकर घर के लिए छुट्टी लेकर निकले और कानपुर के एक होटल में महिला सिपाही पर कृपा बरसाते रंगे हाथ पकड़े गये। साहब को किसी और ने नहीं बल्कि उनकी धर्मपत्नी ने कांड करने के दौरान ही पकड़ लिया।

बुधवार 7 जुलाई को उस वक्त हड़कंप मच गया जब कानपुर के फीलखाना (Filkhana) में बने होटल मंदाकिनी में उन्नाव में तैनात सीओ बीघापुर को महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया। दरअसल सीओ के घर ना पहुँचने और लगातार स्विच ऑफ आ रहे फोन पर पत्नी ने एसपी से उनकी हत्या किए जाने की आशंका को लेकर गुहार लगाई थी।

एसपी उन्नाव ने सीओ महोदय का नंबर सर्विलांस पर लगाया तो लोकेशन से पता चला कि वह कानपुर (Kanpur) के माल रोड में कहीं हैं। खोजबीन शुरू की गई तो सीओ कृपाशंकर फीलखाना स्थित होटल मंदाकिनी के कमरा नंबर 201 में महिला सिपाही के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये। सीओ को वापस उन्नाव ले जाया गया है।

हालांकि पुलिस महकमा इस बात को दबाने में लगा हुआ है। नाम ना छापने की शर्त पर पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि सीओ साहब अपना मोबाईल स्विच ऑफ कर मौज ले रहे थे। घर जाने के लिए वह छुट्टी लेकर निकले थे। घर में पत्नी परेशान थी, एसपी साहब ने शोसल मीडिया के जरिए नंबर ट्रेस (Trace) किया तो साहब कानपुर में रंगे हाथ दबोचे गये हैं।

Next Story

विविध

Share it