राष्ट्रीय

UP : खड़े कंटेनर में घुसी कार, हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की ऑन स्पॉट मौत

Janjwar Desk
12 Aug 2021 11:57 AM GMT
UP : खड़े कंटेनर में घुसी कार, हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की ऑन स्पॉट मौत
x

हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। शुरुआती जानकारी के मुताबिक लखनऊ से एक प्रॉपर्टी डीलर अपने परिवार के साथ कार से बिहार जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार उक्त गांव के पास पहुंची अचानक आगे कंटेनर आ गई...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बस्ती जिला के नगर थाना क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां गुरुवार सुबह पुरैना कटया गांव के पास सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में पीछे से एक कार घुस गई। कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। शुरुआती जानकारी के मुताबिक लखनऊ (Lucknow) से एक प्रॉपर्टी डीलर अपने परिवार के साथ कार से बिहार जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार उक्त गांव के पास पहुंची अचानक आगे कंटेनर आ गई। चालक से ब्रेक लगाई लेकिन बारिश के कारण वह कार को नियंत्रित नही कर पाया।

दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गैस कटर का इस्तेमाल कर कार में फंसे शवों को बाहर निकलवाया। सीओ कलवारी आलोक प्रसाद, एसओ नगर, एसओ कप्तानगंज मयफोर्स मौके पर मौजूद हैं। शवों का पंचनामा करने की तैयारी की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस्ती जिले में हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायलों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। लखनऊ के आशियाना में 20 साल से रहने वाले अब्दुल अजीज की माता का देहांत बुधवार को हो गया था।

ऐसे में वह रात एक बजे के करीब परिवार के साथ कार से अपने गांव झारखंड के गोड्डा जिले के सिरसी महगमा जा रहे थे। इसी बीच हाईवे पर नगर थाना क्षेत्र के कटया गांव के समीप उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। जिसमें वह, उनकी पत्नी के साथ तीन बेटियों की मौत हो गई।

Next Story

विविध

Share it