राष्ट्रीय

UP Election 2022 : BJP पर बरसीं जया बच्चन, कहा किसी दिन लाल टोपी ही उन्हें कोर्ट में घसीटेगी

Janjwar Desk
21 Dec 2021 9:58 AM GMT
UP Election 2022 : BJP पर बरसीं जया बच्चन, कहा किसी दिन लाल टोपी ही उन्हें कोर्ट में घसीटेगी
x

BJP पर बरसीं जया बच्चन

UP Election 2022 : समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर बरसीं। उन्होंने भगवा पार्टी पर हमला करने के लिए पीएम मोदी की 'लाल टोपी' वाली टिप्पणी का सहारा लिया...

UP Election 2022 : समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर बरसीं। उन्होंने भगवा पार्टी पर हमला करने के लिए पीएम मोदी की 'लाल टोपी' वाली टिप्पणी का सहारा लिया। जया बच्चन ने कहा कि केवल 'लाल टोपी' ही उन्हें जवाबदेह ठहराएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष के खिलाफ हमले की मुद्रा में है क्योंकि वह आगामी यूपी विधानसभा चुनावों के परिणामों से डरी हुई है। जया बच्चन ने कहा कि "किसी दिन लाल टोपी ही उन्हें कोर्ट में घसीटेगी।"

बीजेपी न्याय और निष्पक्षता में विश्वास नहीं करते

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्टस के अनुसार पनामा पेपर्स मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह अपने और अपने परिवार के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि 'डूबते जहाज का क्या होता है। सबसे पहले कौन दौड़ता है। ठीक यही यहां हो रहा है। वे (भाजपा) यूपी चुनाव से डरे हुए हैं।' साथ ही लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर उनकी टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर जया बच्चन ने कहा कि 'लखीमपुर खीरी लोगों को यह बताने का एक बहुत अच्छा मामला है कि वे (भाजपा) न्याय और निष्पक्षता में विश्वास नहीं करते हैं।'

भाजपा को दिया था श्राप

बता दें कि सोमवार 21 दिसंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के कुछ घंटे बाद जया बच्चन ने संसद में अपना आपा खो दिया और भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि 'उनके बुरे दिन जल्द ही शुरू होंगे।' इससे पहले समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी का नाम लिए बिना कहा था 'रेड कैप' यूपी के लिए रेड अलर्ट है।

आपके बुरे दिन आएंगे

राजयसभा में सभापति की बात पर जया बच्‍चन भड़क गईं और कहा कि 'आप हमारा गला घोंट दीजिए, घोंट दीजिए गला, उनको ही चलाने दीजिए। जया बच्‍चन ने कहा कि आप क्‍यों बोल रहे हैं। मेरा नंबर है बात करने का। हमें न्‍याय चाहिए। मुझ पर भी निजी हमला किया गया। मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के जल्‍द बुरे दिन आएंगे।' बता दें कि इससे पहले दो बार सदन की कार्यवाही हंगामे की पवजह से स्थगित हुई। विपक्षी सदस्यों के निलंबन सहित कुछ अन्य मुद्दों पर हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही एक बार के स्थगन के बाद दूसरी बार महज पांच मिनट के भीतर ही तीन बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी।

Next Story

विविध