Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

UP Elections 2022: जब वोट मांगते मांगते जनता के बाथरूम तक पहुंचे BJP विधायक, देखें Viral Video

Janjwar Desk
13 Jan 2022 2:28 PM GMT
UP Elections 2022: जब वोट मांगते मांगते जनता के बाथरूम तक पहुंचे BJP विधायक, देखें Viral Video
x



कानपुर में BJP विधायक प्रचार के दौरान बाथरूम तक पहुंचे

UP Elections 2022: भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी अपने विधानसभा क्षेत्र पनकी में जनसंपर्क कर रहे थे। इसी बीच विधायक सुरेंद्र मैथानी राजू के घर पहुंचे। मगर राजू अपने घर के अंदर नहा रहे थे। फिर क्या था, विधायक सुरेंद्र मैथानी ने न आव देखा न ताव, पहुंच गए सीधे नहाते हुए राजू के बाथरूम में...

UP Elections 2022: चुनावी तारीखों का ऐलान होते ही तमाम नेता और विधायक अपने घोंसले से बाहर आ जाते हैं। ठीक वैसे ही जैसे बरसाती मेंढ़क बारिश होते ही बाहर आकर टर्र टर्र करने लगता है। पांच सालों में तो नेताओं को फुर्सत नहीं होती कि जनता से उनका हाल लिया जाए। मगर वोट मांगने के समय वे पूरी कोशिश करते हैं कि कोई घर मोहल्ला गलती से भी छट न जाए। ठाक ऐसा ही हाल उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। मगर, यहां नेता जी के वोट मांगने का तरीका जरा हट के है। भाजपा के विधायक अब सिर्फ डोर टू डोर चुनाव प्रचार नहीं कर रहे, बल्कि अब वे सीधे जनता के बाथरूम और टॉयलेट तक वोट मांगने के लिए पहुंच रहे हैं।

जीं हां, हम बात कर रहे हैं कानपुर के गोविंदनगर सीट से भाजपा के विधायक सुरेंद्र मैथानी की। विधायक जी गुरुवार 13 जनवरी को अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। पांच साल के कार्यकाल के दौरान तो उन्होंने जनता का हाल पूछा नहीं होगा, लेकिन अबकि बार वे फिर से विधायक बन जाए, इसलिए वोट मांगने जरूर जा रहे हैं। और सीधे बाथरूम तक पहुंच रहे हैं। सोशल मीडिया पर विधायक सुरेंद्र मैथानी का जनता के बाथरूम तक पहुंचकर वोट मांगने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कैमरामेन के साथ बाथरूम में विधायक

दरअसल, गुरुवार 13 जनवरी को भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी अपने विधानसभा क्षेत्र पनकी में जनसंपर्क कर रहे थे। इसी बीच विधायक सुरेंद्र मैथानी राजू के घर पहुंचे। मगर राजू अपने घर के अंदर नहा रहे थे। फिर क्या था, विधायक सुरेंद्र मैथानी ने न आव देखा न ताव, पहुंच गए सीधे नहाते हुए राजू के बाथरूम में। खुद गए सो गए, अपने साथ तीन चार समर्थकों को भी ले गए। बेशर्मी की हद तो तब हो गई, जब विधायक जी का कैमरामेन में राजू के बाथरूम तक जा पहुंचा और विधायक की फोटो उतारने लगा।

नहाते हुए से पूछा-राशन कार्ड मिला

इधर, बदन पर चड्डी और चेहरे पर साबुन घिस रहे राजू भी विधायक जी को देख कर एक पल के लिए सकबका गए होंगे। मगर करे भी तो क्या। सामने विधायक जी जो ठहरे। वहीं, विधायक जी ने राजू के हाथों में अपना पर्चा थमा दिया, और लगे सवालों की झड़ी लगाने। पूछने लगे राशन कार्ड बना नहीं। राजू ने भी कह दिया- हां, हां सब मिल गया।

कोविड नियमों की उड़ाईं धज्जियां

इसके बाद विधायक जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। विधायक सुरेंद्र मैथानी को इसके लिए कड़ी आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। इस पूरी घटना में जो एक और अहम बात निकल कर सामने आई कि कैसे भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी। वोट मांगते वक्त न तो खुद मास्क में नजर आए, और न ही उनके समर्थकों ने मास्क लगाया था। जबकि चुनाव आयोग की सख्त गाइडलाइन है कि कोविड नियमों का पालन करते हुए ही चुनाव प्रचार किया जाएगा।

Next Story

विविध