राष्ट्रीय

UP : शराब के लिए रुपये न देने पर पति ने 6 दोस्तों के साथ मिल पत्नी को चारपाई से बांधकर पीटा

Janjwar Desk
30 Aug 2021 5:34 AM GMT
UP : शराब के लिए रुपये न देने पर पति ने 6 दोस्तों के साथ मिल पत्नी को चारपाई से बांधकर पीटा
x

चारपाई से बंधी पत्नी (photo-amar ujala)

मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव असरौली निवासी ललिता देवी ने थाने में तहरीर दी। जिसमें उसने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है और आए दिन शराब के नशे में पीड़िता के साथ गाली-गलौज के बाद मारपीट करता है...

जनज्वार, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव असरौली (Asrauli) निवासी महिला के साथ मारपीट करने और चारपाई से बांधकर ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। महिला ने पति समेत कुछ लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि, मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि महिला मानसिक रूप से दिव्यांग है। सोशल मीडिया (Social Media) पर शनिवार को एक महिला के साथ कुछ लोगों के द्वारा मारपीट करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में आरोपी महिला (Women) को चारपाई पर बांधकर पीटते हुए खेत की ओर ले जाते हुए भी नजर आ रहे हैं। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव असरौली निवासी ललिता देवी ने थाने में तहरीर दी। जिसमें उसने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है और आए दिन शराब के नशे में पीड़िता के साथ गाली गलौज के बाद मारपीट करता है।

आरोप है कि गत 21 अगस्त की दोपहर करीब दो बजे उसका पति और उसके छह अन्य साथी घर पर आए और शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगे। शराब पीने का विरोध करते हुए पीड़िता ने रुपये देने से इनकार कर दिया। आरोप है कि इसी मामले को लेकर पति आदि लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। साथ ही आरोपियों ने उसको चारपाई पर लिटा कर उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसे चारपाई समेत उठाकर खेत की ओर भी ले गए।

इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने उक्त प्रकरण की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में तहरीर मिल गई है। दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध