Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

UP Crime news : बेटे की लंपटता से परेशान पिता ने जायदाद से किया बेदखल तो उसने 2 बहनों समेत कर दी बाप की हत्या

Janjwar Desk
15 Aug 2022 6:24 AM GMT
Uttar Pradesh Crime News : कलयुगी बेटे ने पिता और दो सगी बहनों की धारदार हथियार से की हत्या, मां ने कराया केस दर्ज
x

Uttar Pradesh Crime News : कलयुगी बेटे ने पिता और दो सगी बहनों की धारदार हथियार से की हत्या, मां ने कराया केस दर्ज

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के बड़ौद की चौधरान पट्टी में एक बेटे ने जमकर तांडव मचाया, बेटे ने धारदार हथियार से हमला कर अपने पिता और दो सगी बहनों को मौत के घाट उतार दिया...

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh News ) के बड़ौत की चौधरान पट्टी में एक कलयुगी बेटे ने जमकर तांडव मचाया। बेटे ने धारदार हथियार से हमला कर अपने पिता और दो सगी बहनों को मौत के घाट उतार दिया। इस दिल दहला देने वाली इस घटना को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संपत्ति से बेदखल किए जाने के बाद गुस्से में उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

पिता के संपत्ति से बेदखल करने से बेटा था नाराज

आरोपी के पिता ब्रजपाल ( 60 वर्षीय ) ने गलत चाल चलन के चलते अपने बेटे अमर को कुछ दिन पहले सम्पत्ति से बेदखल कर दिया था। संपत्ति से बेदखल किए जाने की बात से बेटा अमर अपने पिता से नाराज चल रहा था। आज सोमवार की रात अमर के पिता ब्रजपाल, 25 बर्षीय बहन ज्योति व 17 वर्षीय अनुराधा घर मे सो रही थी। उसकी मां शशिप्रभा मकान की छत पर सो रही थी। इस दौरान आरोपी बेटे ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया।

बेटे ने बेरहमी से की पिता और दो सगी बहनों की हत्या

देर रात अमर ने धारदार हथियार से हमला कर अपने पिता व दोनों बहनों की हत्या कर दी। उनके चिलाने की आवाज सुनकर मां शशिप्रभा वहां पहुंची। मां को देख अमर वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना की जानकारी ली।

मां ने बेटे के खिलाफ दर्ज कराया केस

आरोपी की मां शशिप्रभा ने अपने बेटे अमर को नामजद करते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं इस मामले में सीओ युवराज सिंह का कहना है कि मामले की तफ्तीश जारी है। साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी अमर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी की तलाश जारी है।

Next Story

विविध